Tuesday, April 16, 2024

नोएडा में युवक ने मां-बेटी के उत्पीड़न से तंग होकर की आत्महत्या, मुकदमा दर्ज

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सलारपुर गांव में रहने वाले एक युवक द्वारा जहर खाकर 8 फरवरी को आत्महत्या करने के मामले में उसके भाई ने सलारपुर कॉलोनी में रहने वाली एक युवती तथा उसकी मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। उसका आरोप है कि उनके उत्पीड़न के चलते उसके भाई ने आत्महत्या किया है। पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अनिल कुमार पुत्र जयप्रकाश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका भाई सोनू उर्फ श्रवण सलारपुर कॉलोनी में रहता था। पीड़ित के अनुसार उसके भाई ने उसे फोन करके बताया था कि सलारपुर गांव में ही रहने वाली एक युवती ज्योति तथा उसकी मां संतोष उसका मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं। ये लोगों से उसको धमकी दिलवाते हैं। पीड़ित के अनुसार श्रवण ने अपने परिजनों से कहा था कि अगर वे उसकी सहायता नहीं करेंगे तो वह आत्महत्या कर लेगा। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने अपने भाई द्वारा आत्महत्या करने की धमकी की सूचना पुलिस को दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इसी बीच श्रवण ने दादरी रेलवे स्टेशन के पास जाकर जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस उसके मोबाइल फोन के आधार पर पीछा करते हुए दादरी पहुंची। वहां पर वह मूर्छित अवस्था में मिला। पुलिस ने उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उसकी मौत हो गई थी। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने आरोप लगाया है की मां-बेटियों के उत्पीड़न से तंग आकर उसके भाई ने 8 फरवरी को दादरी रेलवे स्टेशन पर जाकर आत्महत्या कर लिया। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय