Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में मां-बेटी चारपाई पर मृत मिली, हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुढ़ाना। गांव हरियाखेड़ा में मां व पुत्री की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। रात के समय आंगन में सोई दोनों की मौत गांव में चर्चा का विषय बनी है। सूचना पर पहुंची पुलिस हत्या की आशंका के चलते मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कोतवाली क्षेत्र के गांव हरियाखेड़ा निवासी विजयपाल मजदूरी का काम करता है। सोमवार रात्रि को विजयपाल व उसकी एक पुत्री बबली अलग-अलग कमरों में सो रहे थे। उसकी पत्नी मिथलेश (50) व पुत्री मुकेश (18) बरामदे में चारपाई डालकर सो गए। विजयपाल ने बताया कि रात्रि के समय खटपट सुनकर उन्होंने बंदर की आवाज लगाई और बंदर भगा कर सो गए। सुबह के समय मजदूरी पर चलने के लिए पड़ोसी ने आवाज लगाई, तो विजयपाल उठ गया, जबकि मिथलेश व मुकेश नहीं उठे। उन्हें मृत पाकर कोहराम मच गया। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।

घटना की सूचना पर इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्र व सीओ गजेंद्र पाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहूंचे। पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल शुरू कर दी। मौके पर एसपी क्राइम प्रशांत कुमार भी पहुंच गए। फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड की टीम बुलाकर जांच की गई। अज्ञात आशंका के चलते विजयपाल की तहरीर पर शव पोस्टमार्टम को भेजे गए है।

एसपी क्राइम प्रशांत कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पायेगा। प्रथम दृष्टया किसी के शरीर पर कोई चोट आदि के निशान नहीं है।

मजदूरी करता था समस्त परिवार-विजयपाल के परिवार में पत्नी मिथलेश के अलावा तीन पुत्र व तीन पुत्रियां थी। उसकी पुत्री बबली व रेशमा की शादी हो गई थी। बबली ससुराल से अनबन के चलते कुछ माह से अपने मायका में ही रह रही थी। छोटी पुत्री मृतका मुकेश कुछ दिन पूर्व ही बोटलिंग कंपनी में पानी की बोतल भरने के काम पर लगी थी और प्रतिदिन आवागमन करती थी। उसके पुत्र बबलू, नीटू व कुलवंत भी दिल्ली में विभिन्न कंपनियों में कार्यरत थे। बबलू की शादी हो चुकी है और वह अपनी पत्नी को भी साथ रखता है। विजयपाल ने सभी को घटना की सूचना कर दी है।

फोरेसिंक टीम ने गहनता से की जांच-घटनास्थल पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का गहनता से मुआयना किया। उन्होंने आसपास की दीवार पर लगे किसी के चढऩे व उतरने के निशानों की भी जांच की। डॉग स्क्वायड का श्वान भी वहीं कमरे व बरामदे के चक्कर लगाकर एक जगह बैठ गया। इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्र ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय