Saturday, May 18, 2024

गंभीर बीमारी से पीड़ित थीं मौनी रॉय, पुराने दिनों को किया याद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने कई सीरियल्स, फिल्मों और वेब सीरीज में अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। मौनी ने अपने अभिनय की शुरुआत स्टार प्लस के धारावाहिक ”क्योंकि सास भी कभी बहू थी” से की। उन्हें सीरियल ”नागिन” से प्रसिद्धि मिली। ”नागिन” सीरियल ऑफर होने से पहले मौनी एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थीं। इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है।

इंटरव्यू में मौनी रॉय ने कहा, ”नागिन” शुरू होने से पहले मैं अपनी जिंदगी के एक ऐसे पड़ाव पर थी, जहां मुझे लगा कि मेरी जिंदगी खत्म हो गई है। इतना गंभीर या दुखद कुछ भी नहीं था। लेकिन मैं थोड़ा बीमार थी ”झलक दिखला जा 9वें” शो के बाद मेरी एल-4-एल-5 रीढ़ की हड्डी पर असर पड़ा और इस वजह से मैं सीधी खड़ी नहीं हो पाती थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौनी ने आगे कहा, ”तब मेरा वजन काफी बढ़ गया था और वह वजन सेहत के लिए अच्छा नहीं था। मैं एक दिन में 30 गोलियाँ और कभी-कभी इंजेक्शन ले रही थी। वो मेरे लिए बहुत बुरा समय था। मैं लगभग तीन महीने तक बिस्तर पर पड़ी रही और तभी मुझे ”नागिन” ऑफर हुई।”

मौनी ने एकता कपूर के ”नागिन” ऑफर के लिए भी आभार व्यक्त किया। उन्होंने बताया कि शुरुआत में सीरियल ”नागिन” को तीन महीने का बनाने की योजना थी। लेकिन इसकी लोकप्रियता और प्रतिक्रिया के कारण, निर्माताओं ने श्रृंखला की अवधि को सात महीने तक बढ़ा दिया। ”नागिन” का पहला सीज़न 2015 से 2016 तक प्रसारित हुआ था। इस सीरियल में मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

इस बीच मौनी रॉय आखिरी बार वेब सीरीज ”शोटाइम” में नजर आई थीं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित वेब सीरीज में मौनी रॉय के साथ इमरान हाशमी, नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय