Saturday, May 18, 2024

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस की तबियत हुई खराब

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अमेरिकी पॉप सिंगर और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस एक ग्लोबल आइकन बन गए हैं। हालांकि अब उनकी सेहत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। निक जोनस ”इन्फ्लुएंजा-ए” नाम की बीमारी से पीड़ित हैं। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को इस बीमारी के बारे में जानकारी दी। इस वीडियो में निक जोनस का लाल चेहरा और सूजी हुई आंखें भी फैंस को चिंता में डाल रही हैं। साथ ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

निक जोनस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वह इन्फ्लुएंजा-ए नाम की बीमारी से पीड़ित हैं। वीडियो पोस्ट करते हुए सिंगर निक जोनस ने कहा, ”आज मेरे पास आपके साथ शेयर करने के लिए कोई अच्छी खबर नहीं है। मैं कुछ दिनों से बहुत बेचैनी महसूस कर रहा था। मैं अस्वस्थ महसूस कर रहा था। उसके बाद मैं उठा तो मेरी आवाज अजीब थी। मुझे अपने प्रशंसकों को निराश करने से नफरत है। लेकिन, अभी मुझे अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना होगा।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निक जोनस ने अपने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ”हैलो दोस्तों… मैं इन्फ्लुएंजा-ए नाम की बीमारी से पीड़ित हूं। यह बीमारी हर जगह फैल रही है। मैं अभी गाने में बिल्कुल भी अच्छा नहीं हूं।” मैं अपने शो के लिए खुद को तैयार कर रहा था। मैंने अपने प्रशंसकों के लिए बहुत कुछ तैयार किया था।” लेकिन अब ऐसा लगता है कि मैं मेक्सिको में शो के लिए शारीरिक रूप से तैयार नहीं हूं।” निक ने आगे बताया कि उनका शो अब अगस्त में होने वाला है। इसके साथ ही, गायक ने मेक्सिको सिटी में शो की बदली हुई तारीखों की भी घोषणा की। साथ ही लोगों को हुई असुविधा के लिए माफी भी मांगी।

निक जोनस की बीमारी के बारे में जानकर उनके फैंस भी दुखी हैं। हर कोई सोशल मीडिया के जरिए उनके ठीक होने की दुआ मांगता नजर आ रहा है। इस दौरान निक ने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ”आपके प्यार के लिए शुक्रिया। आप सभी दुनिया के सबसे अच्छे प्रशंसक हैं।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय