Saturday, April 27, 2024

शूटिंग के दौरान घायल हुए वरुण धवन,सूजे हुए पैर की तस्वीर साझा कर फैंस को दी जानकारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन अब एक बड़ी फिल्म के साथ फैंस से रूबरू होने आ रहे हैं। इस फिल्म से एक बार फिर वरुण धवन की धमाकेदार एंट्री होगी। फिलहाल एक्टर वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वरुण धवन की यह फिल्म आने वाले नए साल यानी 2024 में रिलीज होने वाली है। चूंकि फिल्म का शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है, इसलिए इसका नाम ‘वीडी 18’ होगा। ऐसा कहा जा रहा है। तो वहीं वरुण धवन खुद भी इस टैग का इस्तेमाल फैंस को फिल्म के बारे में नई अपडेट देने के लिए कर रहे हैं। अब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर वरुण धवन के पैर में चोट लग गई है। इस बारे में खुद वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट कर बताया है। उनकी ये तस्वीरें देखकर उनके फैंस चिंतित हो गए।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की ”वीडी 18” यह आगामी फिल्म मई 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हालांकि, टीम इस साल के अंत से पहले फिल्म की शूटिंग पूरी करने की कोशिश कर रही है। अब इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर के पैर में लोहे की रॉड से चोट लग गई। अभिनेता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने घायल पैर की एक तस्वीर भी शेयर की। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ के बाद डायरेक्टर एटली ने वरुण धवन की फिल्म की तैयारी शुरू कर दी। एटली की आने वाली फिल्म में वरुण धवन एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के लिए वरुण जितने उत्साहित हैं, उतने ही उनके फैंस भी फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एटली की आने वाली फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण धवन घायल हो गए। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो में वरुण धवन के पैरों में काफी सूजन देखी जा सकती है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा कि लोहे की रॉड लगने से घायल हो गए। इसके साथ ही एक्टर ने रोने वाली इमोजी भी शेयर की। इससे पहले भी उन्होंने शूटिंग के दौरान लगी चोटों की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण धवन की ”वीडी 18” यह एक एक्शन फिल्म होने वाली है। इस फिल्म में वरुण धवन भी पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे। वरुण धवन की यह फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म होने वाली है। ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद एटली इस प्रोजेक्ट पर काम करते नजर आ रहे हैं। नए साल में ये फिल्म धमाल मचाने वाली है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय