Friday, May 10, 2024

मेरठ में झोलाछाप की लापरवाही से महिला की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के हस्तिनापुर में झोलाछाप की लापरवाही से महिला मरीज की जान चली गई। जहां पर पेट दर्द होने पर झोलाछाप डॉक्टर के पास दोपहर में दवाई लेने गई एक महिला की ग्लूकोस लगता वक्त अचानक तबियत बिगड़ने से मौत हो गई। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

कस्बे की ई ब्लॉक निवासी वर्षीय निशा पत्नी सुरेंद्र की रविवार दोपहर को पेट में दर्द हो गया। जिसके चलते उन्होंने पास ही के एक झोलाछाप डॉक्टर से इसकी दवाई ली। पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया कि झोलाछाप डॉक्टर ने निशा को ग्लूकोस लगा दी जिसमें कुछ दवाइयां भी डाली गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ग्लूकोज लगते ही निशा की तबीयत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद झोलाछाप ने हाथ खड़े कर दिए इसके बाद परिजन मवाना चिकित्सकों के यहां लेकर पहुंचे परंतु डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

निशा की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं। पति सुरेंद्र खादर क्षेत्र के गांव लतीफपुर में टायर पंचर की दुकान से परिवार का पालन पोषण कर रहा था अचानक निशा की मौत से पूरा परिवार रो-रो कर बेहाल है।

खबर लिखे जाने तक इस मामले की थाने पर कोई शिकायत नहीं की गई थी साथ ही मृतक महिला का अंतिम संस्कार भी नहीं किया गया था। पीड़ित परिवार के लोगों ने इस मामले में झोलाछाप डॉक्टर की लापरवाही बताई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय