Friday, July 5, 2024

अभिनेत्री तनुजा की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

मुंबई। फिल्म जगत में 70 के दशक की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की मां तनुजा को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिग्गज अभिनेत्री तनुजा की तबियत खराब होने की खबर से उनके प्रशंसक चिंतित हैं और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टर तनुजा का इलाज कर रहे हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। तनुजा को ‘आईसीयू’ में रखा गया है और उम्र के कारण उनके स्वास्थ्य में हो रहे बदलाव और इससे होने वाली जटिलताओं के कारणों का डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं। उन्हें कुछ और समय तक डॉक्टर की देखरेख में रखा जाएगा। तनुजा के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

काजोल या अजय देवगन मीडिया से सीधी बातचीत से बचते रहे हैं। मशहूर निर्देशक कुमार सेन समर्थ और अभिनेत्री शोभना समर्थ की बेटी तनुजा ने हिंदी के साथ-साथ बंगाली फिल्मों में भी अहम योगदान दिया है।तनुजा ने शोमू मुखर्जी से शादी की। उनकी दो बेटियां काजोल और तनीषा हैं। दोनों ने अपना करियर बॉलीवुड में बनाया है।

तनुजा ने अपनी बड़ी बहन नूतन के साथ फिल्म ‘हमारी बेटी’ से बाल कलाकार के रूप में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। तनुजा ने ‘हमारी याद आएगी’, ‘बहारें फिर भी आएंगी’, ‘ज्वेल थीफ’, ‘हाथी मेरे साथी’ और ‘मेरे जीवन साथी’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के जरिए दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय