Saturday, May 18, 2024

बहु को लेने आये थे उसके मायके से, लड़की वालों ने बंधक बनाकर पीटा, पुलिस ने कई हिरासत में लिए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। ससुराल से अपने मायके आई हुई विवाहिता को लेने आए ससुराल पक्ष के लोगों से मायके पक्ष के लोगों ने जमकर मारपीट की। मारपीट के दौरान कई लोग घायल हो गए। ससुराल पक्ष के लोगों ने बंधक बनाने के आरोप लगाते हुए थाने पर पहुंचकर कार्यवाही की मांग की है ,पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

भोपा थाने पहुंचे मीरापुर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि लगभग तीन वर्ष पूर्व उसने भोपा थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती से अपने पुत्र की शादी की थी। लगभग आठ माह पूर्व विवाहिता अपने मायके आ गई थी और तभी से वही रह रही थी। पीडि़त ने बताया कि वह कई बार अपनी पुत्रवधू को लेने के लिए उसके मायके आए थे लेकिन मायके पक्ष के लोगों ने विवाहिता को भेजने से साफ मना कर दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़त ने बताया कि बीते रविवार को विवाहिता की मां ने उनके पास फोन किया और कहा कि विवाहिता को लेने के लिए आ जाओ हम उसे तुम्हारे साथ भेज देंगे। जिस पर सोमवार की शाम को वह अपनी पत्नी, भाई, भतीजे व दो पुत्रो को साथ लेकर विवाहिता को लेने उसके मायके आए थे। पीडि़त ने आरोप लगाया कि जब वह उनके घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मायके पक्ष के लोगों ने लगभग आधा दर्जन लड़कों को पहले से ही अपनी बैठक में बैठा रखा था।

पीडि़त ने आरोप लगाया कि उनके आते ही मायके पक्ष के लोगों ने उनके साथ गाली गलौज करके लाठी-डंडों से मारपीट करनी शुरू कर दी और उन्हें घर पर ही बंधक बना लिया और उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगे। पीडि़त ने बताया कि मारपीट के दौरान उसकी पत्नी व पुत्र को काफी चोटें आई। शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पर आ गए और उनकी जान बचाई पीडि़त ने जान का खतरा बताते हुए थाने पर आकर कार्यवाही की गुहार लगाई है। पुलिस ने कुछ लोगो को हिरासत में लेकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वही कुछ सफेदपोश मामले में समझौता कराने का प्रयास कर रहे है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय