Sunday, May 19, 2024

एनटीपीसी से प्रभावित किसानों से वार्ता करने पहुंचे सांसद, धरने पर डटे हैं किसान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा। एनटीपीसी दादरी से प्रभावित किसान अपनी विभिन्न मांगों को लेकर रविवार को सेक्टर 5 स्थित हरौला बारात घर पहुंचे और धरने पर बैठ गए। रविवार को स्थानीय सांसद डॉ महेश शर्मा ने किसानों से उनकी मांगों को लेकर वार्ता की। इस दौरान किसानों ने अपनी विभिन्न मांगों से सांसद को अवगत कराया। साथ ही किसानों ने साफ लहजे में सांसद से कहा कि जब तक मांगे पूरी नहीं होंगी वह यहां से हंटने वाली नहीं है।
किसानों ने कहा कि एनटीपीसी से प्रभावित किसानों को समान दर से मुआवजा दिया जाए। रोजगार उपलब्ध कराएं जाएं, फ्री बिजली एवं चिकित्सा मुहैया कराई जाए। इस दौरान सांसद डॉ महेश शर्मा द्वारा किसानों को आश्वासन दिया गया कि हम और आप  7-8 लोगों के डेलिगेशन दिल्ली के केंद्रीय ऊर्जा मंत्री  से मिलकर बात करेंगे।
किसानों द्वारा अपनी मांगों के संबंध में सांसद महेश शर्मा को संबोधित एक ज्ञापन दिया गया। सुखबीर खलीफा द्वारा कहा गया कि जब तक हमारा समाधान नहीं हो जाता है तब तक धरना जारी रहेगा। गौरतलब है कि अपनी मांगों को लेकर बीते कई दिनों से किसान लगातार धरने के माध्यम से शासन और प्रशासन से अपनी मांगे मंगवाने का प्रयास कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय