Friday, September 20, 2024

मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर पंकज यादव मुठभेड़ में मारा गया,एक लाख का था इनाम

मथुरा। उत्तर प्रदेश की आगरा एसटीएफ यूनिट और फरह पुलिस ने मुख्तार अंसारी का शार्प शूटर पंकज यादव को रोसू गांव के पास मुठभेड़ में मार गिराया। उसका एक साथी भागने में सफल रहा। पंकज पर एक लाख रुपये का इनाम था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसटीएफ के डिप्टी एसपी धर्मेश शाही और उनकी टीम को सूचना मिली कि बुधवार सुबह पांच बजे फरह थाना क्षेत्र आगरा दिल्ली राजमार्ग से एक लाख रुपये का इनामी गुजरने वाला है। इसके बाद एसटीएफ और स्वाट टीम ने इलाके की घेराबंदी की। बाइक पर आते हुए बदमाश को जब रुकने का इशारा किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में बाइक सवार बदमाश पंकज यादव मारा गया। वह मूलरूप से मऊ जिले के ताहिरापुर का रहने वाला था। उसके खिलाफ हत्या, डकैती, लूट समेत करीब 40 मुकदमें दर्ज थे। मौके से पुलिस को कारतूस, रिवाल्वर एक पिस्टल और बाइक बरामद हुई है।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया बुधवार की भोर पहर फरह इलाके में हुई मुठभेड़ में एक लाख रुपये का इनाम बदमाश पंकज यादव मारा गया है। वह माफिया मुख्तार अंसारी और शहाबुद्दीन के लिए काम करता था। कॉन्ट्रैक्ट लेकर संगीन वारदातों को अंजाम देता था। पंकज पर आरक्षी सतीश कुमार की हत्या का आरोप है। इसी मामले में उस पर एक लाख का इनाम रखा गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय