Friday, April 26, 2024

गाजीपुर के युसूफपुर मोहम्मदाबाद में होगा मुख्तार का अंतिम संस्कार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजीपुर। मऊ सदर विधानसभा क्षेत्र से पांच बार विधायक रहे माफिया डान मुख्तार अंंसारी का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव यूसूफपुर मोहम्मदाबाद में स्थित पुस्तैनी कब्रस्तान काली बाग में होगा जिसकी तैयारियां मुक्कमल कर ली गयी हैं।

मुख्‍तार अंसारी के पार्थिव शरीर कोमें काली बाग के कब्रिस्‍तान में सात गुणा तीन फीट की जमीन मिली है। उनको सुपुर्दे खाक किए जाने के समय उनकी पत्नी अफसा बेगम व पुत्र अब्बास अंसारी विधायक इस अवसर पर मौजूद रहेंगे या नहीं इस पर अभी तक संशय बरकरार है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गौरतलब है कि विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा बेगम काफी लंबे अरसे से फरार चल रही है। जिन पर प्रशासन द्वारा 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। ऐसे में कयास लगाया जा रहे हैं कि क्या वह पति का अंतिम दर्शन करने सामने आएंगी या फरार ही रहेंगे।

मुख्तार अंसारी के बड़े पुत्र मऊ सदर से विधायक अब्बास अंसारी फिलहाल जेल में बंद है, जिन्हें हाई कोर्ट में पैरोल की सुनवाई नहीं हो पाई है। फिलहाल उनके तरफ से उच्चतम न्यायालय में भी अर्जी लगाई जाने की बात आ रही है। अब ऐसे में विधायक की पत्नी और बड़े पुत्र उनके अंत्येष्टि में शामिल होते हैं या नहीं यह संशय अभी भी बरकरार है।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार मुख्‍तार अंसारी के शव को उनके पिता सुभानुल्‍लाह अंसारी के कब्र के पीछे कब्र खोदी गई है। वहीं पर उनको दफनाया जायेगा। निधन की सूचना के बाद से ही उनके आवास और कब्रिस्‍तान में भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात है। बांदा मेडिकल कालेज में डाक्‍टरों की टीम मुख्‍तार अंसारी के शव का पोस्‍टमार्टम किया। पोस्‍टमार्टम के बाद उनके शव को मुहम्‍मदाबाद गाजीपुर लाया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय