Tuesday, March 26, 2024

शामली में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, दो महिलाएं आग में झुलसी, मची अफरा-तफरी

शामली। शामली में एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हो गय। इस वोट में दो महिलाएं बुरी तरह से झुलस गई। जिन्हें उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। पटाखा फैक्ट्री में हुए विस्फोट से अचानक से अफरा-तफरी का माहौल हो गया और लोगों में चीख-पुकार मच गई। लोग इधर-उधर दौड़ने लगे। सूचना मिलते ही दमकल विभाग और पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के लिए बचाव कार्य जारी है। अभी भी कई लोगों के फैक्ट्री के अंदर होने की आशंका है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दरअसल पूरा मामला जनपद शामली के थानाभवन क्षेत्र के गांव अब्दुल्लापुर का है, जहां स्थित पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना भयंकर था कि उसका धमाका कई किलोमीटर तक लोगों को सुनाई दिया। पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने के बाद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया और आसपास के ग्रामीण पटाखा फैक्ट्री की तरफ दौड़े और इसकी सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी। जिसके बाद दमकल विभाग और पुलिस भी मौके पर पहुंची, जहां पर राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। कड़ी मशक्कत के बाद फैक्ट्री में विस्फोट के बाद लगी आग पर काबू पाया जा रहा है।

राहत और बचाव कार्य में लगी टीम ने गंभीर रूप से जल्दी दो महिलाओं को बाहर निकाला, जिन्हें इलाज के लिए थानाभवन के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है, जहां पर उनका उपचार किया जा रहा है। स्पोर्ट किन कारणों से हुआ। अभी इस बात का कुछ पता नहीं लग सका है, पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय