Monday, April 29, 2024

मुख्तार का गुरु भीम सिंह इटावा सेंट्रल जेल में कैद, कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के भाई की हत्या में मिली है सजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा- माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के गुरु और गुरु भाई को उत्तर प्रदेश की इटावा स्थित सेंट्रल जेल में कैद कर दिया गया है।
वरिष्ठ जेल अधीक्षक डॉ रामधनी ने शनिवार को बताया कि भीम सिंह और हरिहर सिंह को सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया है। उनको स्पेशल निगरानी में रखा गया है। उनसे मिलने के लिए सिर्फ परिवार के ही व्यक्तियों को अनुमति है। लोकल इन्फोर्मेशन यूनिट और जेल के अधिकारियों के समक्ष ही उनके परिवार की मुलाकात कैमरे की निगरानी में करवाए जाने के निर्देश है। जेल में दोनों ही कैदियों पर कड़ी निगरानी की जा रही है।


शासन के निर्देश पर माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के गुरु और गुरु भाई को 29 अगस्त की रात 10 बजे गाजीपुर से कड़ी सुरक्षा के बीच लाकर कैद कर दिया है। भीम सिंह और हरिहर सिंह नाम के दोनों सजायाफ्ता कैदी है। दोनों कैदियों की उम्र 60 और 65 साल के आसपास आकी और मानी जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


जेल अधिकारियो के अनुसार दोनों कैदियों से अगर उनके परिवरीजन या नजदीकी मुलाकात करने आएंगे तो जेल अधिकारियों के साथ-साथ स्थानीय अब सूचना इकाई के अफसर की मौजूदगी में वीडियो कैमरे की रिकॉर्डिंग के बीच मुलाकात कराई जाएगी। जेल मैनुअल के मुताबिक दोनों कैदियों से जुड़े हुए मुलाकातियो की मुलाकात कराई जाएगी।


गौरतलब है कि तीन अगस्त 1991 को कांग्रेस के मौजूदा अध्यक्ष अजय राय के भाई अवधेश राय की हत्या कर दी गई थी इस मामले में माफिया डॉन मुख्तार अंसारी और भीम सिंह समेत कई अपराधी नामजद किए गए थे। पिछले दिनों भीम सिंह को उम्र कैद की सजा अवधेश राय हत्याकांड में सुना दी गई।


सेंट्रल जेल में करीब 480 सजायफ्ता कैदियों  को रखा गया है लेकिन बाहुबली मुख्तार के दोनों ही साथियों को सेंट्रल जेल के एक अलग सेल में रखा गया है। इटावा पुलिस और प्रशासन पूरी तरह सतर्कता बरते हुए है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय