Sunday, May 19, 2024

सर्राफा कारोबारी की हत्या और लूट, फरार बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़, एक लुटेरा ढेर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कन्नौज। जनपद में पांच जनवरी को एक सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या के बाद लूटपाट करने वाले बदमाशों से गुरुवार भोर में पुलिस की मुठभेड़ हो गई। कार्रवाई के दौरान गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गये, जिसमें एक बदमाश की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी घायल हैं। घटना के बाद एसपी सहित तमाम वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। एडीजी जोन ने पुलिस टीम को पचास हजार रुपये का नकद इनाम देने का एलान किया है।

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनंद ने बताया कि पांच जनवरी को समधन के एक सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद सर्राफा कारोबारी के पास मौजूद जेवर और नकदी लूटकर लुटेरे फरार हो गये थे। इस लूटकांड में फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस जुटी हुई थीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को गुरुवार की भोर के वक्त कुछ बदमाशों के इलाके में मौजूद होने की सूचना मिली। इसके बाद गुरसहायगंज पुलिस टीम ने घेराबंदी की और बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। बदमाशों ने पुलिस टीम को देख फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस टीम ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ में एक बदमाश इजहार मारा गया है जबकि दूसरा बदमाश तालिब घायल है। इस कार्रवाई में दो सिपाही अमन सिंह और विनय कुमार घायल हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस को लुटेरों के पास से एक अपाचे मोटर साइकिल, लूट का माल और चार लाख तीस हजार रुपये नकद मिले हैं।

पकड़े गए घायल बदमाश तालिब ने पूछताछ में बताया कि कुछ और सोने-चांदी का सामान उसके एक अन्य साथी द्वारा बेचा जा चुका है। अब पुलिस उस बदमाश की तलाश कर रही है जिसने सामान बेचा था। एडीजी जोन ने मुठभेड़ में शामिल पुलिस टीम को पचास हजार रुपये का नकद इनाम से पुरस्कृत करने की एलान किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय