Friday, May 3, 2024

गोरखपुर में धारदार हथियार से हत्या, सीसी फुटेज के आधार पर होगा खुलासा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोरखपुर। बीती रात एक युवक की धारदार हथियार से हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। वह रेलवे का कर्मचारी बताया जा रहा है। हालांकि अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस अभी सीसी फुटेज के आधार पर खुलासे की बात कह रही है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक गोरखनाथ थाना क्षेत्र के दिग्विजय नगर में रहने वाले अफरोज अंसारी अपने परिवार के साथ मकान मे ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे। रेलवे के कर्मचारी अपने परिवार के साथ काफी खुश रहते थे। बताया जा रहा है कि मकान के ऊपर के मंजिलों को किरायेदारों को दे रखा था। गुरुवार की सुबह जब लोगों को घटना की जानकारी हुई तब सनसनी फैल गयी। इधर घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तब आला अधिकारियों का मौके पर पहुंचना शुरू हुआ। शुरूआती जाँच पडताल के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई, क्षेत्राधिकारी कोतवाली जगत राम कन्नौजिया और गोरखनाथ के थाना प्रभारी विज्ञानकर एक एक पहलू की जाँच कर रहे थे। इन अधिकारियों ने आसपास के लोगों से भी जानकारियां ली। एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई का कहना है कि घटना की प्रारंभिक जांच हो रही है। आगे की कर्रवाई सीसी फुटेज के आधार पर आगे बढ़ाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय