Saturday, May 18, 2024

हापुड़ में एक्सीडेंट के बाद मुस्लिम युवक की पीट-पीट कर हत्या, गांव में तनाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हापुड। हापुड के एक गांव में गुस्साई भीड़ ने 25 वर्षीय एक मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना के बाद से गांव में तनाव है।

सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित इरशाद मोहम्मद की मोटरसाइकिल ने मंगलवार देर रात लुहारी गांव में दशहरा समारोह में भाग ले रहे एक व्यक्ति को टक्कर मार दी थी।  मामूली दुर्घटना के चलते कहासुनी शुरू हो गयी, जो जल्द ही हिंसक हो गयी और लोगों के एक समूह ने इरशाद मोहम्मद को पीटना शुरू कर दिया। उस पर पत्थर से वार किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जैसे ही मोहम्मद की मौत की खबर गांव में पहुंची, उसके परिवार के सदस्य और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे दोनों गुटों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। मौके पर पहुंची बहादुरगढ़ पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा।

हापुड़ के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने कहा, “हमने इरशाद को पीटने वाले पांच लोगों की पहचान कर ली है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस संबंध में बहादुरगढ़ पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि इस घटना से और अधिक परेशानी न हो, लुहारी गांव में पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय