Saturday, May 25, 2024

मुसलमानों को अल्लाह से नहीं, सैफई परिवार से लगता है डर- चौधरी बसीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर मतगणना से पूर्व ही बसपा उम्मीदवार चौधरी बसीर ने अपनी हार मान ली है। उन्होंने फिरोजाबाद के मुसलमानों को सैफई परिवार(शिवपाल-अखिलेश) का गुलाम बताते हुए कहा है कि उन्हें अल्लाह से नहीं, सैफई परिवार से डर लगता है।

फिरोजाबाद लोकसभा सीट पर बहुजन समाज पार्टी ने पूर्व मंत्री चौधरी बसीर को उम्मीदवार बनाया है। मंगलवार को इस सीट पर मतदान हुआ। मतदान के बाद से ही बसपा उम्मीदवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में उन्होंने अपनी हार को स्वीकार कर फिरोजाबाद के मुस्लिम समाज के प्रति आक्रोश प्रकट करते हुए कहा है कि फिरोजाबाद के मुसलमान अल्लाह से नहीं, बल्कि सैफई परिवार से डरते हैं। अब कई वर्षों तक उनको ऐसा मौका नहीं मिलेगा। इसके लिए मुसलमानों को बहुत पछताना पड़ेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में उन्होंने यह भी कहा है कि फिरोजाबाद के मुसलमानों को बहुत समझाने की कोशिश की थी कि इस बार बसपा का बेस वोट पूरी तरह हमारे साथ है, इस बार यदि वे साथ दे देंगे तो उनके बीच से एक सांसद बन जाएगा, लेकिन मुसलमान समाज के कुछ लोग, जो सपा के कार्यकर्ता हैं, उन्होंने माहौल को बिगाड़ने का पूरा प्रयास किया और बसपा को वोट नहीं पड़ने दिया। अफसोस के साथ यह कहना पड़ रहा है कि मेरी हार के लिए मुसलमानों को काफी पछताना पड़ेगा।

बशीर ने कहा, कि उन्होंने एक सुनहरा मौका खो दिया। फिरोजाबाद के मुसलमानों को गुलामी की आदत पड़ चुकी है। वह सैफई परिवार से बाहर नहीं निकल पा रहा है। जब चार जून को चुनाव परिणाम आएगा, तो उनको यह समझ में आएगा कि उन्होंने क्या पाया और क्या खोया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय