Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगर में विद्युत विभाग के 3 कर्मचारियों की पिटाई, महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगाकर बनाया बंधक

मुजफ्फरनगर। तितावी क्षेत्र के गांव पीपलशाह में विद्युत मीटर की रीडिंग चेक करते हुए तीन कर्मचारियों ने विद्युत चोरी पकड़ना शुरू कर दिया। आरोप है कि कर्मचारियों ने पैसे की मांग की और एक घर में महिला के साथ छेड़छाड़ भी की, जिसके चलते ग्रामीणों ने तीनों कर्मचारियों की पिटाई कर उन्हें बंधक बना लिया। उन्हें बाद में पुलिस को सौंप दिया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सिविल लाइन के मौहल्ला महमूदनगर निवासी फैजान विद्युत मीटर रीडिंग सुपरवाइजर है। वह और उसके दो साथी विद्युत मीटर रीडर पिलखनी निवासी शिवम व लाइनमैन बुडीना कला निवासी बोविंद्र क्षेत्र के गांव पीपलशाह में पहुंचे थे। आरोप है कि वहां पर गांव निवासी राकेश के घर पर लगा मीटर चेक किया गया। तब कर्मचारियों ने रीडिंग कम आना बताते हुए बिजली चोरी होना भी कहा।

आरोप है कि तीनों कर्मचारियों ने दस हजार रुपये की मांग की। यहां विरोध जताया गया तो तीनों कर्मचारी वहां से चले गए। इसके बाद एक अन्य ग्रामीण के घर पहुंचे। आरोप है कि वहां बिजली चोरी पकडऩे के इरादे से घर में घुस गए। वहां महिला से अभद्रता कर छेड़छाड़ की गई। तब महिलाओं ने तीनों की पिटाई कर दी। घर में बंधक बना कर बैठा लिया। सूचना पाकर ग्रामीण भी पहुंच गए। सूचना देने पर तितावी पुलिस मौके पर पहुंची।

तब ग्रामीणों ने तीनों कर्मचारियों को पुलिस को सौंप दिया। थाने में पहुंचे ग्रामीणों ने कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस का कहना है कि तहरीर नहीं दी गई है। उधर जसोई बिजली घर के जेई शोकेंद्र पाल ने कहा कि कर्मचारी वहां किस काम से गए थे। इस बारे में उन्हें जानकारी नहीं है। यदि बिजली चोरी पकडऩे के लिए कार्रवाई की जाती है तो अधिकारियों को सूचना देना जरूरी होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय