Friday, September 20, 2024

वाराणसी में फेसबुक कमेंट पर जमकर बवाल, कांग्रेस नेत्री ने RSS कार्यकर्ता को घर से खींचकर पीटा, जमकर हंगामा

वाराणसी। सोशल मीडिया प्रोफाइल फेसबुक पर एक कमेंट को लेकर वाराणसी में जमकर विवाद हुआ।  कांग्रेस की नेत्री रोशनी कुशल जायसवाल अपने समर्थकों के साथ आरएसएस कार्यकर्ता राजेश सिंह के घर पहुंचीं, जिसने उनके फेसबुक पोस्ट पर कमेंट किया था। पहले उन्होंने घर के बाहर फेसबुक लाइव किया और आपत्तिजनक शब्दों में अपनी भड़ास निकाली। इसके बाद राजेश को घर से बाहर खींचकर पीटा गया। इस दौरान बचाव करने आई राजेश की पत्नी को भी चोटें आईं।

विवाद यहीं नहीं थमा। रोशनी जायसवाल ने इस पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और फिर लालपुर पांडेपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई। राजेश की पत्नी ने भी पुलिस में शिकायत दी, जिसमें उन्होंने अपने पति पर हमले, अभद्रता, मारपीट और लूट का आरोप लगाया। राजेश सिंह का दावा है कि वह RSS से जुड़ा हुआ है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के मुताबिक रोशनी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह राजेश सिंह को थप्पड़ मारते और उनसे विवाद करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान कुछ हाथापाई भी हुई। जिसमें बीच बचाव कर रही राजेश की पत्नी जमीन पर गिर गई, और उन्हें चोट आई है।

कांग्रेस नेत्री रोशनी कुशल जायसवाल पिछले कुछ सालों से सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और आये दिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर अप्रत्यक्ष रूप से टिप्पणी करते हुए लिखा था, ‘तुम लोग इधर ही अटके रहना, उधर चंद्रचूड की पत्नी का चूड़ा और घड़ी गायब है।’ इसी पोस्ट पर पांडेयपुर के रहने वाले आरएसएस कार्यकर्ता राजेश सिंह ने भी आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिसमें लिखा था, “पहले इस्तेमाल करो फिर विश्वास करो”। इसी के बाद यह विवाद शुरू हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय