Sunday, September 8, 2024

मुज़फ्फरनगरः बुढाना पुलिस की कार्यवाही से असंतुष्ट पीड़ित परिवान ने एसएसपी से लगाई गुहार

मुज़फ्फरनगर। जनपद के बुढ़ाना कोतवाली पुलिस की पुलिस कार्यवाही से असंतुष्ट बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के वेल्ली निवासी अश्वनी पुत्र जवाहर सिंह ने बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंच कर एक शिकायती पत्र दिया और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित परिजन अश्वनी ने बताया कि गांव के ही सुरेंद्र पुत्र गोविंद अरुण उर्फ नीटू पुत्र सुरेंद्र पंकज पुत्र सुरेंद्र एंव पंकज के पुत्रगणों ने पानी की समस्या से रंजिश के चलते उनके परिवार की जान माल के दुश्मन बने हुए हैं। बीते 19 जुलाई को भी पीड़ित के द्वारा बुढाना कोतवाली पुलिस को अपनी जान माल की सुरक्षा एवं आरोपियों की गतिविधियों को लेकर जानकारी दी गई थी मगर उसके बावजूद पुलिस द्वारा पीड़ित की कोई मदद न किए जाने के चलते आरोपियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है।

उन्होंने बताया कि पीड़ित परिवार के ऊपर आरोपियों ने बंदूक की नोंक एवं धारदार हथियारों के बल पर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसमे पुलिस द्वारा पीड़ित की कोई भी कानूनी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई और घायलों का अभी भी गंभीर हालत में अस्पताल में उपचार जारी है।

आज एसएसपी से मिलकर रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की गई जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराकर वैधानिक कार्यवाही कराई जाने का आश्वासन दिया गया है। वहीं पीड़ितों ने दो दिन में कार्यवाही न होने पर थाना बुढ़ाना कोतवाली का घेराव किया जाने की चेतावनी दी है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय