Friday, October 18, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में दबंगों ने युवती के साथ की थी मारपीट, आक्रोशित परिजन एसएसपी से मिले

मुज़फ़्फ़रनगर। जिले के थाना खालापार निवासी फरहाना ने अपने परिजनों संग भाकियू किसान क्रांति नेताओ संग कचहरी परिसर पहुँचकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसएसपी अभिषेक सिंह के नाम एक प्रार्थना पत्र सौपते हुए दबंग आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग उठाई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रार्थना पत्र में युवती ने बताया कि वह थाना खालापार क्षेत्र के मोहल्ला रहमतनगर की रहने वाली है,वह अपने घर के गेट पर खड़ी हुई थी,पास ही नदीम नाम का एक लड़का रहता है,उसने मेरे साथ बत्तीमीजी की और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। प्रत्येक दिन इसी तरह वह जब भी घर से काम पर बाहर जाती तो वह उसके साथ छेड़छाड़ करता है,उसे परेशान करता है। जब इसका विरोध किया गया तो नदीम व इसके भाइयों ने मेरे साथ मारपीट की,इस मारपीट में मेरी बहन भी घायल हो गयी।

मारपीट के पश्चात रात 10 बजे व 11 बजे डायल 112 पर कॉल की,जिसके पश्चात मौके पर पुलिस आई, खालापार पुलिस चौकी आने के लिए कहकर चली गयी,लेकिन वहां पर भी उसकी कोई सुनवाई नही हुई। अगले दिन पुनः मेरे व परिवार के लोगो को गंदी गंदी गालियां दी,और घर की महिलाओं के साथ भी बत्तीमीजी भी की,जिसके पश्चात उसके द्वारा डायल 112 पर कॉल किया गया,पुलिस आई और हमे खालापार चौकी आने के लिए कहा हम तो चले गए लेकिन पुलिस वहां नही आई,इसके पश्चात मेरे द्वारा थाना सम्पूर्ण समाधान दिवस पर भी आरोपियों के विरुद्ध कार्यवाही हेतु प्रार्थना पत्र दिया गया लेकिन वहां भी कोई कार्यवाही नही हुई।

वही पीड़ित युवती के द्वारा बताया गया कि वे रसूखदार है,दबंग किस्म के व्यक्ति है। युवती ने मारपीट करने वाले व गाली गलौच और छेड़छाड़ करने वाले आरोपियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय