Wednesday, July 17, 2024

इटावा में शादी कर दुल्हन को लाने के बाद दूल्हे ने दी जान,परिजनों में मचा हड़कंप

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के उसराहार थाना क्षेत्र के अंतर्गत शिवरा गांव में शादी के बाद दुल्हन को विदा कर लाने के मात्र 2 घंटे बाद ही दूल्हे ने फांसी लगा कर जान दे दी। दूल्हे की आत्महत्या को लेकर के ना तो परिजन कोई सही और सटीक जानकारी दे रहे हैं और ना ही पुलिस भी कुछ पुष्ट और पुख्ता बता पा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इटावा के प्रभारी एसएसपी सत्यपाल सिंह ने आज यहां बताया कि बुधवार को करीब 4 बजे के आसपास उसराहार पुलिस को इस बात की जानकारी मिली की शिवरा गांव में किसी दूल्हे ने फांसी लगा कर जान दे दी। इस सूचना के आधार पर ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम के साथ जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आत्महत्या के बारे में परिजनों की ओर से कोई सही और सटीक जानकारी नहीं दी जा पा रही है इसलिए पुलिस भी आत्महत्या की स्पष्ट वजह बता पाने की स्थिति में नहीं है।

 

उसराहार इलाके के शिवरा गांव के सेना में तैनात रहे ज्ञान सिंह यादव के छोटे बेटे सतेंद्र यादव की शादी ताखा इलाके के ही रतनपुर गांव की विनीता नाम की लड़की से शादी तय हुई थी। दो जुलाई को बारात शिवरा गांव से रतनपुर गई थी जहा वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न होने के बाद 3 जुलाई को दोपहर 2 बजे दुल्हन के साथ बारात शिवरा गांव वापस लौट आई। दोपहर 4 बजे के आसपास अपने घर के भीतर ऊपरी हिस्से में दूल्हे सतेंद्र यादव ने फांसी लगाकर के जान दे दी।

दूल्हे के आत्महत्या की जानकारी सामने आने के बाद जहां परिजनों में हड़कंप मच गया है वही दुल्हन की भी हालत बिगड़ गयी है। फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर के घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण कराया है, फॉरेंसिक टीम ने घटना से जुड़े हुए कई फोटोग्राफ संकलित किए हैं। देर रात दूल्हे के शव को पोस्टमार्टम के लिए इटावा मुख्यालय स्थित पोस्टमार्टम स्थल भेज दिया गया है।

पोस्टमार्टम स्थल पर दूल्हे के बड़े भाई जितेंद्र यादव ने बताया कि अपनी शादी के बाद सतेंद्र बेहद खुश बना हुआ था उसने डीजी आदि बजाने की बात भी परिवार के अन्य सदस्यों से कही थी लेकिन दुल्हन को विदा करा कर लाने के मात्र दो घंटे बाद ही आत्महत्या कर लेगा यह किसी ने नहीं सोचा था। दुल्हन को अपने घर विदा करके लाने के बाद परिवार में ऐसी कोई बात भी नहीं हुई है जिसके कारण सत्येंद्र आत्महत्या कर लेता लेकिन आत्महत्या की घटना घटित होने के बाद अब कई तरह के सवाल जरूर खड़े हो रहे हैं,जो शख्स अपनी शादी से बेहद खुश बना हुआ था फिर उसने आत्महत्या क्यों कर ली यह कुछ ऐसे सवाल है जिनके जवाब अभी सामने आने बाकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय