Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर पालिकाध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने सभासदों को बांटे मेरी माटी-मेरा देश कलश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के समापन अवसर पर चलाये जा रहे मेरी माटी-मेरा देश कार्यक्रम के अन्तर्गत सभासदों को भी जोड़ा गया है। भाजपा द्वारा चलाये जा रहे इस अभियान में नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने सभासदों को कलश वितरित किये और उनको हर घर से मिट्टी और एक मुट्ठी चावल एकत्र करने के लिए प्रेरित किया।

भारतीय जनता पार्टी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार मेरी माटी मेरा देश अभियान के अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी के मुख्य कार्यालय गांधीनगर पर नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती मीनाक्षी स्वरूप द्वारा कलश वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें नगर पालिका के समस्त सभासद एवं भाजपा कार्यकर्ताओं को कलश वितरित किया गया। कलश में हर घर से मिट्टी या एक मुट्ठी चावल एकत्रित करने के लिए उनको प्रेरित किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पालिका अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने समस्त सभासदों एवं कार्यकर्ताओं को मेरी माटी मेरे देश के तहत कार्यक्रम में पंच प्रतिज्ञा विकसित भारत के निर्माण का विराट लक्ष्य हो, गुलामी की हर सोच से मुक्ति हो, भारत की विरासत पर गर्व की भावना हो, देश की एकता और एकजुटता को निरंतर सशक्त करना हो और अपने कर्तव्यों को सर्वोपरि रखना हो, की शपथ दिलाई।

 

उन्होंने बताया कि यह कलश वापस भाजपा कार्यालय पर जमा कराये जायेंगे, जहां से इनको प्रदेश कार्यालय और फिर राष्ट्रीय कार्यालय भेजा जायेगा। वहां से यह आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के समापन समारोह में एकत्र होंगे और फिर शहीदों के स्मारक पर समर्पित किये जायेंगे।

इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री विनीत कात्यान, भाजपा नेत्री रेनू गर्ग और पूर्व सभासद विपुल भटनागर, बिजेंद्र पाल, रक्षित नामदेव सभासद मनोज वर्मा, राजीव शर्मा, महिका गुप्ता, शोभित गुप्ता प्रशांत गौतम, आशुतोष गुप्ता, राजेश पाराशर आदि भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय