Monday, October 14, 2024

मुज़फ्फरनगर नगरपालिका के टैण्डरों में पूल कराकर बंदरबांट की कोशिश, सभासद व ठेकेदार हुए नाराज

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद के टैण्डरों में पूल कराकर बंदरबांट करने की कोशिश की जा रही है। इस मामले को लेकर कुछ सभासदों व ठेकेदारों ने भी नाराजगी जताई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को होने जा रहे टैण्डरों का समय बढ़ाने के लिए यह खेल खेला जा रहा है। विश्वस्त सूत्रों से पता चला है कि एटूजेड कालोनी में स्थित एक मकान में टैण्डरों में पूल कराने को लेकर एक गोपनीय बैठक हुई। इस बैठक में राज्य वित्त की करोड़ों की धनराशि से होने वाले 204 कार्यों के टैण्डरों में बंटरबांट का खेल हुआ है। बैठक में मौजूद ठेकेदारों को कार्य निर्धारित करते हुए सट्टे की पर्ची भी बांटी गई। सोमवार को होने जा रहे टैण्डरों का समय बढ़ाने के लिए भी खेल हुआ है।

पालिका अध्यक्षा मीनाक्षी स्वरूप द्वारा शहरी क्षेत्र में काफी विकास कार्य कराये जा रहे हैं, लेकिन कुछ सभासद और ठेकेदारों द्वारा विकास कार्यों के टैण्डरों में खेल किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि एटूजेड कालोनी स्थित एक मकान में टैण्डरों के पूल को लेकर देर रात्रि में एक गोपनीय बैठक हुई, जिसमें लगभग एक दर्जन सभासद और 40 ठेकेदार मौजूद रहे।

 

शहरी क्षेत्र में नगरपालिका द्वारा राज्य वित्त आयोग से करोड़ों की धनराशि के 204 कार्य होने हैं। इन कार्यों में पूल कराने को लेकर ही बैठक हुई। कुछ सभासदों और ठेकेदारों ने इसका विरोध किया, जिसके बाद उक्त सभासद और ठेकेदार बैठक छोड़कर चले गये।

 

बताया जा रहा है कि उनके जाने के बाद बैठक में मौजूद ठेकेदारों को कार्य निर्धारित करते हुए सट्टे की पर्ची बांटी गई। उक्त पर्ची में एक ही हैंडराईटिंग से बातें लिखी हुई हैं। सोमवार, 14 अक्टूबर को कुछ टैण्डर होने हैं, जिसमें समय बढ़ाने को लेकर खेल किया जा रहा है।

बताया जाता है कि ईओ प्रज्ञा सिंह मैडिकल अवकाश पर हैं और किसी अन्य अधिकारी को ईओ का कार्यभार देकर टैण्डरों में समय वृद्धि का प्रयास किया जा रहा है। सूत्रों से पता चला है कि एक अधिकारी ने ऐसा करने से इंकार कर दिया, तो अब दूसरे अधिकारी को इस काम के लिए तैयार किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय