Saturday, May 11, 2024

मुजफ्फरनगर-छात्र का अपहरण, पुलिस तलाश में जुटी, छोटी बहन के लिए किताब खरीदने शामली गया था, अनहोनी का डर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। फुगाना क्षेत्र में 12वीं के छात्र का अपहरण करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। फुगाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी है। परिजनों के अनुसार छात्र 4 दिन पहले छोटी बहन की किताबें खरीदने के लिए फुगाना गांव से शामली गया था। उसके बाद से घर नहीं लौटा।

जानकारी के अनुसार फुगाना थाना क्षेत्र के गांव फुगाना निवासी सीमा मलिक पत्नी सचिन मलिक ने बताया कि उसके पति ट्रक ड्राइवर हैं और काफी दिन से गाड़ी लेकर बाहर गए हुए हैं। सीमा ने बताया कि उनका बड़ा बेटा 17 वर्षीय वतन मलिक 12वीं क्लास में पढ़ता है। सीमा मलिक ने बताया कि 4 दिन पहले वतन मलिक छोटी बहन की किताबें शामली से खरीदने के लिए गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया कि उसके बाद वतन मलिक वापस नहीं लौटा। लगातार 2 दिन तक वतन मलिक की तलाश किए जाने के बाद थाना फुगाना में मुकदमा दर्ज कराया गया। उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के 2 दिन बाद भी पुलिस अभी तक वतन मलिक को ढूंढ नहीं पाई है। सीमा मलिक के अनुसार उनका बेटा काफी होनहार है और पढ़ाई में होशियार रहा है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। किसी अनहोनी की आशंका में वह काफी परेशान है। सीमा मलिक ने बताया कि काफी तलाश के बावजूद बेटे वतन मलिक का अभी तक कोई पता नहीं चला है।

उन्होंने बताया कि उसके दोस्तों से जानकारी मिली है कि वह नए इंस्टाग्राम अकाउंट से चैटिंग कर रहा है। बताया कि हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। उन्होंने पुलिस को यह जानकारी दे दी है। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लापता छात्र की तलाश शुरू कर दी है और उसके मोबाइल की लोकेशन भी ट्रेस की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय