Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में ट्रांसपोर्टर से मारपीट का वीडियो वायरल, शराब पीने को लेकर हुई थी तीन दिन पहले कहासुनी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र में तीन दिन पहले शराब पीने को लेकर हुई कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में समझौता होने के बावजूद भी एक पक्ष के युवकों ने दूसरे पक्ष के 4 युवकों की लाठी-डंडों व लोहे की रॉड से पिटाई कर दी,जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। एक घायल युवक के भाई ने नईमंडी कोतवाली में तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्यवाही शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार थाना नई मंडी क्षेत्र में ट्रांसपोर्टर को मारपीट कर घायल कर दिया गया । मारपीट की घटना करीब ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस ने घायल के भाई से तहरीर लेकर आरोपियों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मारपीट में 4 लोग घायल हो गए, जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है और हायर सेंटर रेफर किया गया है।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र निवासी शंकरपाल ने बताया कि उसका भाई भोपा रोड ट्रांसपोर्ट नगर में देव ट्रांसपोर्ट का संचालन करता है। उसने बताया कि  किसी बात को लेकर बिलासपुर निवासी कुछ लोगों से उनकी कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद रमेश ने मामले को रफा-दफा करते हुए बच्चों की बात को अधिक न बढ़ाने की बात कही थी और दोनों पक्षों में समझौता हो गया था।

शंकर पाल ने बताया कि उसके बावजूद बीती शाम रमेश व उसके बेटो तथा अन्य लोगों ने उसके छोटे भाई संजय पाल व तीन अन्य युवकों के साथ जमकर मारपीट की, जिसमें एक युवक गंभीर घायल हो गया, जिसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे उपचार के लिए हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया गया। ए

सपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि इस मामले में आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक थाना नई मंडी को आवश्यक विधिक कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय