Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगर: पत्नी से तलाक होने पर मानसिक तनाव के चलते युवक ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

मुजफ्फरनगर। अपनी पत्नी से तलाक हो जाने के कारण मानसिक तनाव के चलते एक युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। इस दुखद घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मदीना कॉलोनी में जीशान नाम के व्यक्ति ने अपने ही घर में फांसी के फंदे से लटक कर अपने जीवनलीला समाप्त कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर सिविल लाइन थाना प्रभारी ओमप्रकाश सिंह और एएसपी सीओ सिटी व्योम बिंदल ने पहुंचकर शव मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि मृतक जीशान का कुछ दिन पहले ही तलाक हुआ था, इसके बाद से वह डिप्रेशन में था। माना जा रहा है कि मानसिक तनाव के चलते ही जीशान ने फांसी का फंदा लगाकर जान दी है।

सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मदीना कॉलोनी में जीशान पुत्र इकराम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिये भिजवा दिया है। पुलिस परिजनों के बयान के  आधर पर अग्रिम कार्यवाही करने में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय