Tuesday, September 17, 2024

मीरापुर उपचुनाव लड़ने के लिए कांग्रेसियों में पूरा जोश, पर्यवेक्षक इमरान मसूद को 50 नेताओं ने सौंपे बायोडाटा

मुजफ्फरनगर । कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन मीरापुर विधान सभा के शहनाई बैंकटहाल में आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सुबोध शर्मा ने और संचालन नगर अध्यक्ष अब्दुला आरिफ ने किया। आज के इस सम्मेलन में मुख्य अथिति सांसद इमरान मसूद रहे, जोकि मीरापुर विधान सभा के पार्टी पर्यवेक्षक भी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आज के सम्मेलन मे आगामी विधान सभा उपचुनाव के लिये पार्टी के उम्मीवारों से आवेदन पत्र भी लिये गये जिसमें चुनाव लडने के लिये लगभग 50 आवेदकों ने अपने आवेदन पत्र जमा कराये। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए जिला अध्यक्ष सुबोध शर्मा ने कहा कि मंहगाई और बेरोजगारी आज देश में चरम पर है वही राहुल गांधी देश के हर वर्ग के बीच जाकर उनके विचार और पीडा को संसद के पटल पर उठा रहे है।

 

 

 

देश में दो विचारधारा समानान्तर चल रहीं है, जिनमें एक भाजपा की जो देश में वैमनश्यता और अराजकता फैला रही है, जिससे आपस में मनमुटाव है और दूसरी कांग्रेस की है, जो देश में आपसी भाईचारे को बढावा दे रही है। मुख्य अतिथि सांसद इमरान मसूद ने भी देश के वर्तमान महौल पर बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी ने भारत जौडो यात्रा के माध्यम से देश के हर वर्ग से मिलकर उनके दर्द को समझ कर समाज में एकता को बढावा दिया और उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही देश को एक नये मुकाम पर ले जाने का काम करती रही है और आगे भी करती रहेगी।

 

कांग्रेस के शासन में देश का हर वर्ग खुशहाल था आज जिस तरह का जनसमर्थन कांग्रेस को मिल रहा है वह दिन दूर नहीं कि देश फिर नयी बुलन्दियों को छूएगा।

 

 

सम्मेलन में पं0 सुबोध शर्मा, गुफरान काजमी, युगल किशोर भारती, अनिल दत्त शर्मा, धीरज महेश्वरी, विनोद गुज्जर, सईद मुनीर, राजकुमार शर्मा, सतपाल कटारिया, राजकुमार धीमान, ईश्वर सिंह, जान मौहम्मद, प्रदीप त्यागी, आकाश त्यागी, विकास महेश्वरी, मुकुल शर्मा, राकेश पुण्डीर, तारिक कुरैशी, सतीश गर्ग, मुकेश शर्मा, सहित हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहेें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय