Tuesday, June 25, 2024

मुज़फ्फरनगर के युवक की बेंगलुरु में हत्या, नाले में पड़ा मिला शव, परिजन शव लेकर आये

मीरापुर। कस्बे के मौहल्ला कासमपुरा निवासी एक युवक की बैंगलूरू में हत्या कर दी गयी थी। कस्बे में मृतक युवक का शव पहुंचने पर भारी गमगीन माहौल में उसको दफना दिया गया।

मीरापुर के मोहल्ला कासमपुरा निवासी मोहसीन उर्फ मुंशी का पुत्र गुलफाम उम्र 22 वर्ष पिछले आठ वर्षो से बैंगलरू में एल्युमिनियम की रेलिंग बनाने का कार्य करता था, कुछ दिन पूर्व गुलफाम समीर नाम के एक ठेकेदार के पास एल्युमिनियम का कार्य करने गया था, करीब पांच दिन से गुलफाम का मोबाईल बंद आ रहा था। परिजनों को उसकी चिंता हुई, तो उन्होंने बेंगलूरू के निकट काम करने वाले मीरापुर निवासी एक युवक नदीम से संपर्क साधा, तो नदीम ने जानकारी की तो पता चला कि गुलफाम पिछले पांच दिन से अचानक लापता हो गया है। नदीम ने पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने गुलफाम की तलाश शुरू की छानबीन के दौरान गुलफाम का शव बोरे में बन्द एक नाले में पड़ा मिला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने मृतक गुलफाम की निर्मम हत्या होने की पुष्टि की तथा पुलिस ने शव को निकलवाकर मोर्चरी रखवा दिया। गुलफाम की हत्या की सूचना मिलते ही उसके परिजनों में कोहराम मच गया तथा उन्होड्डने गुलफाम के भाई गुफरान व दो अन्य रिश्तेदारों अस्मान व इम्तियाज के शव को लेने के लिए बैंगलूरू भेज दिया।

शनिवार को मृतक के शव को परिजन हवाई जहाज द्वारा लेकर दिल्ली उतरे तथा दिल्ली से एम्बुलेंस के जरिये मीरापुर तक ले आये। शनिवार को मृतक युवक शव को भारी गमगीन माहौल में सुपुर्दे खाक कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय