Monday, April 29, 2024

मुजफ्फरनगर के हसनैन जाफर ने कांस फ़िल्म महोत्सव में लहराया परचम, युवा पत्रकार को महोत्‍सव में दिया गया रेड कार्पेट वलकम, उपलब्धि पर परिवार गदगद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। जनपद के रहने वाले और फ्रांस से मास्‍टर आफ जर्नलिज्‍म कर रहे युवा पत्रकार हसनैन जाफर जैदी ने कांस फ़िल्म महोत्सव के लाल कार्पेट पर प्रतिष्ठा का परचम लहराया है। फ्रांसीसी पत्रिका रिवेरा बज़ मैगज़ीन के लिए कार्यरत और PRO टीम के सामाजिक मीडिया प्रबंधक (SMM) के तौर पर जैदी कांस फ़िल्म महोत्सव में मौजूद रहे। महोत्‍सव में उनकी रेड कार्पेट पर मौजूदगी ने से स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता और पहचान मिली।

हसनैन जाफर जैदी के पिता एड नदीम जाफर जैदी ने बताया कि उनके बेटे की कांस फिल्म फेस्टिवल तक की यात्रा से उसके बहुमुखी कौशल की प्रमाणिकता है। उन्‍होने बताया कि एक प्रमुख राजनीतिक विश्लेषक के रूप में हसनैन जाफर जैदी पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नागर और विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, कैप्टन संदीप सिंह संधू और पूर्व मंत्री संजय सत्येन्द्र पाठक जैसे प्रमुख राजनीतिक नेताओं के साथ कार्य कर चुके हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्‍होंने बताया कि हसनैन जाफर जैदी को कांस फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट वलकम दिया गया। उन्‍होंने बताया कि बेटे की उपलब्‍ध‍ि पर परिवार गौरवान्वित महसूस कर रहा है। उन्‍होने बताया कि हसनैन जाफर जैदी ने ट्विटर, फेसबुक, और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफ़ॉर्मों का उपयोग कर आधुनिक मीडिया मैनेजमेंट के नए आयाम स्‍थापित कर रहा है।

बताया कि जैदी की यात्रा एक छोटे से शहर से कैंस फिल्म फेस्टिवल के प्रतीकात्मक लाल कारपेट तक उनके अडिग समर्पण, अद्वितीय कौशल और बहुमुखी व्‍यक्तित्‍व की प्रमाणिकता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय