Saturday, May 4, 2024

उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी,’छोटा पंडित’ बनना पड़ गया भारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। मनोरंजन जगत की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। हालांकि कई बार वह अपने फैशन की वजह से ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन इस बार फैशन उन्हें महंगा पड़ गया है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह ‘भूल भुलैया’ के ‘छोटा पंडित’ लुक में नजर आईं। अब उर्फी को इस स्टाइल को कॉपी करना काफी महंगा पड़ गया है। इस फैशन से उनकी जान को खतरा हो गया है। छोटा पंडित का लुक कॉपी करने पर एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी मिली है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है।

उर्फी जावेद ने 29 अक्टूबर की शाम इंस्टाग्राम पर अपना हैलोवीन पार्टी लुक शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने ऑरेंज और रेड कलर की धोती पहनी है। तो चेहरा लाल रंग से रंगा हुआ था। गले में फूलों की माला पहनी हुई थी और कान पर अगरबत्ती लगाई हुई थी। फिल्म ‘भूल भुलैया’ में एक्टर राजपाल यादव का रोल ‘छोटा पंडित’ जैसा ही था। लुक को रीक्रिएट करने के बाद एक्ट्रेस को मेल में जान से मारने की धमकी मिली है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी आरोप लगाया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बात की जानकारी खुद उर्फी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, लेकिन उन्होंने अभी तक इस पर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। एक शख्स ने उर्फी को मेल करते हुए लिखा, ”आपने जो वीडियो अपलोड किया है उसे तुरंत डिलीट करें, नहीं तो आपको जान से मारने में देर नहीं लगेगी।” वहीं दूसरे शख्स ने मेल किया, ”उर्फी जावेद हमारे हिंदू धर्म को बदनाम कर रही हैं। मैं तुम्हें चौराहे पर गोली मार दूंगा।” यह कहते हुए शिवरल भाषा में धमकी दी गई है।

यह पहली बार नहीं है जब उर्फी जावेद को इस तरह की धमकी मिली है। इसी साल कुछ महीने पहले उन्हें डायरेक्टर नीरज पांडे के ऑफिस से जान से मारने की धमकी मिली थी। यह बहस उनके कपड़ों को लेकर थी, जिसके बाद उन्हें फोन पर धमकी मिली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय