Tuesday, July 2, 2024

मुजफ्फरनगर की रामराज पुलिस ने अवैध शस्त्र निर्माण फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया, दो संचालक भी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में अवैध शस्त्रों की बरामदगी एवं शस्त्र तस्कर अभियुक्तगण की गिरफ्तारी के लिए वरिष्ठ पुलिस अभिषेक सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक अपराध प्रशान्त कुमार प्रसाद के निकट पर्यवेक्षण तथा क्षेत्राधिकारी जानसठ महेश चन्द्र गौतम व प्रभारी निरीक्षक थाना रामराज श्रीमती सीता सिंह के कुशल नेतृत्व में थाना रामराज पुलिस द्वारा गुरुवार को गंगा बैराज के पास पुस्ता वाले कच्चे रास्ते पर वन विभाग के जंगल से अवैध शस्त्र फैक्ट्री को जब्त करते हुए दो शातिर अभियुक्तगण को गिरफ्तार किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अभियुक्तगण के कब्जे से भारी मात्रा में बने/अधबने अवैध शस्त्र व शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किये गये हैं । अभियुक्तगण की गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना रामराज पुलिस द्वारा अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

 

पुलिस के मुताबिक थाना रामराज पुलिस को सूचना मिली थी कि गंगा बैराज के पास पुस्ता वाले कच्चे रास्ते पर वन विभाग के जंगल में एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री संचालित है। इस सूचना पर थाना रामराज पर पुलिस टीम का गठन किया गया। गठित पुलिस टीम द्वारा बताये गये स्थान की घेराबन्दी कर सघनता पूर्वक चेकिंग अभियान चलाते हुए वन विभाग के जंगल में संचालित अवैध शस्त्र फैक्ट्री को जब्त करते हुए मौके से 02 शातिर अभियुक्तगण जावेद पुत्र दाउद  व आलिम पुत्र मुरसलीन को गिरफ्तार किया गया तथा भारी मात्रा में बने/अधबने अवैध शस्त्र बरामद किये गये।

 

पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वे रिश्ते में जीजा-साले है तथा गंगा बैराज के किनारे वन विभाग के जंगल में सुनसान क्षेत्र व आवागमन की सुगम सुविधा को देखकर अवैध शास्त्र निर्माण कार्य करते थे। बताया गया कि आगामी लोकसभा चुनाव में अवैध शस्त्रों की मांग बढ जाती है जिसके लिये हम अवैध रूप से शस्त्र निर्माण करते थे तथा निर्मित शस्त्रों को बेचकर अवैध रूप से आर्थिक लाभ अर्जित करते थे ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय