Tuesday, May 21, 2024

मेरी लड़ाई हरीश रावत से नहीं, विचारधारा और मुद्दों से है : त्रिवेन्द्र सिंह रावत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के हरिद्वार लोकसभा उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत रावत ने कहा,”मेरी लड़ाई व्यक्तिगत तौर पर हरीश रावत से नहीं विचारधारा और मुद्दों से रही है। हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 400 पार के लक्ष्य को मिलकर भेदेंगे।”

बालावाला में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा,”मेरी लड़ाई व्यक्तिगत तौर पर कभी किसी भी नेता से चाहे वह हरीश रावत हों या एसपी सिंह, उनसे नहीं रही। उनकी लड़ाई विचारधारा और मुद्दों से रही है। आज भी वह इस लड़ाई को लड़ रहे हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि आज देश की मजबूती के लिए चाहे वह किसान संगठन, सामाजिक संगठन या वर्गीय संगठन हों, सभी भाजपा को समर्थन दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव अब एकतरफा दिखाई दे रहा है। आज भारत की अंतर चेतनाएं जागृत हुई हैं। भारत करवट बदल रहा है और अपने असली स्वरूप की ओर जा रहा है। सनातन की परंपरा आज उन्हें अंदर से कहीं ना कहीं कर रही है और उत्प्रेरित कर रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में आज देश विकसित भारत बनने की ओर अग्रसर है। उनके नेतृत्व में हमारी अर्थव्यवस्था अगले 3 सालों में तीसरे स्थान पर आ जाएगी। हम सभी के लिए गौरव की बात है कि हमें विकसित भारत निर्माण कार्य का मौका मिल रहा है। वर्ष 2047 का भारत नई पीढ़ी के लिए है। इसलिए आज सभी लोग देश को मजबूत बनाने, हमारी परंपरा और संस्कृति को बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं।

इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एसपी सिंह सैकड़ों समर्थकों सहित भाजपा में शामिल होने पर त्रिवेंद्र ने फूल मालाओं से स्वागत किया। हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत धर्मपुर और डोईवाला विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के दो बड़े दिग्गज नेता पूर्व मंत्री दिनेश अग्रवाल और एसपी सिंह समर्थकों संग भाजपा में शामिल हुए।

एसपी सिंह ने कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश विकास की नयी ऊंचाई को छू रहा है। विश्व में भारत का मान सम्मान बढ़ा है। भारत को मजबूत करने के लिए और त्रिवेन्द्र सिंह रावत को यहां से अधिक से अधिक मतों से जीते दिलाने के लिए उनकी भरसक कोशिश होगी। इसके बाद छिद्दरवाला में पूर्व सैनिक अर्ध सैनिक संगठन के सैनिक सम्मान कार्यक्रम में पोखरियाल, सेमवाल और रावत बंधुओं ने सदस्यता ग्रहण की। भाजपा उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया।

पार्टी में शामिल होने वाले पूर्व सैनिकों ने त्रिवेंद्र को ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र से एक लाख से अधिक मतों से जीत दिलाने का भरोसा दिया। कार्यक्रम में विधायक डोईवाला बृजभूषण गैरोला, अनीता ममगांई,शमशेर सिंह पुंडीर,राजपाल रावत, बुद्धदेव सेमवाल आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय