Sunday, May 19, 2024

ई-रिक्शा लूटकर चालक की हत्या करने वाले शातिर बदमाश को नई मंडी पुलिस ने किया लंगड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। ई-रिक्शा लूटकर चालक की हत्या करने वाले शातिर बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में लंगड़ा कर गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक थाना नई मण्डी बबलू सिंह के नेतृत्व में थाना नई मण्डी पुलिस की नसीरपुर रोड हाईवे पर बदमाश से हुई मुठभेड़ में पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी जवाबी फायरिंग में 1 बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार किया गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शातिर किस्म का लुटेरा प्रवृत्ति का अपराधी है। बदमाश ने 2 दिसंबर को खतौली में चालक को बंधक बनाकर ई-रिक्शा लूटने की घटना तथा 8/9 दिसंबर को थाना क्षेत्र नई मण्डी में चालक की हत्या कर ई-रिक्शा लूट की घटना को अंजाम दिया था। दोनों घटनाओं के सम्बन्ध में थाना खतौली व थाना नई मण्डी पर मुकदमें दर्ज किए गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना नई मण्डी पुलिस ने दोनों घटनाओं का खुलासा करते हुए घायल बदमाश को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम रमजानी पुत्र जमील निवासी नई आबादी थाना खतौली हाल पता गोपाली थाना देबवन्द जनपद सहारनपुर बताया है। बदमाश के कब्जे से 1 तमंचा-315 बोर मय 1 जिन्दा व 1 खोखा कारतूस, 1 आधार कार्ड, 19 हजार रुपये नकद बरामद किए गए हैं।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय