Thursday, September 19, 2024

नंदकिशोर गुर्जर ने सीएम को लिखा पत्र, राकेश टिकैत के खिलाफ कार्रवाई की मांग

गाजियाबाद। लोकसभा क्षेत्र लोनी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने किसान नेता राकेश टिकैत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। विधायक गुर्जर ने पत्र में कहा कि राकेश टिकैत ने हाल ही में दिए बयानों के माध्यम से देश की संसद और राष्ट्रीय सुरक्षा को गंभीर चुनौती दी है।

राकेश टिकैत पर रासुका लगाने के लिए लिखा पत्र में

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विधायक ने आरोप लगाया कि राकेश टिकैत ने संसद पर चढ़ाई करने की धमकी दी और बांग्लादेश बनाने की बात की है। जो कि भारतीय संप्रभुता और अखंडता के खिलाफ है। इस प्रकार के बयान देश के लिए खतरा पैदा कर सकते हैं और सामाजिक शांति को भी प्रभावित कर सकते हैं। नंदकिशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री से राकेश टिकैत के खिलाफ रासुका लगाने की भी अपील की है। उनका कहना है कि टिकैत के बयानों से कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है और इससे पहले कि स्थिति और अधिक बिगड़े, सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

देश की संसद पर चढ़ाई करने का दिया बयान- नंदकिशोर

 

विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर कहा की आपका ध्यान एक गंभीर विषय की ओर आर्कषित करना चाहता हूं जोकि राष्ट्र की एकता और अखंडता से संबंधित है। राकेश टिकैत प्रवक्ता भाकियू, के द्वारा पहले गणतंत्र दिवस पर अलगाववादियों और खालिस्तानियों के साथ मिलकर असंख्य स्वतंत्रता सैनानियों के बलिदान स्वरूप प्राप्त भारतीय राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे को लालकिले से उतारकर वहां खालिस्तानियों का झंडा फहराया गया। पाकिस्तान के सुर में सुर मिलाते हुए राष्ट्रहित में हटाए गए धारा 370 का विरोध किया।

 

इसके आगे विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पत्र में लिखा कि एनएसए के तहत मुकदमा दर्ज होने के बावजूद गिरफ्तारी और कठोर कार्यवाही नहीं होने पर राकेश टिकैत का दुस्साहस बढ़ता गया जिसका परिणाम है कि राकेश टिकैत के द्वारा एक चैनल से बातचीत में भारतीय संविधान के तहत निर्वाचित सरकार को उखाड़ फेकने और लोकतंत्र के मंदिर संसद भवन पर हमले की धमकी देते हुए भारत को बांग्लादेश बनाने की धमकी दी है जो भारत के खिलाफ देशविरोधी ताकतों द्वारा की जा रही किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा है क्योंकि पूर्व में भी संसद भवन पर आतंकी हमला हो चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय