Tuesday, May 21, 2024

मुज़फ्फरनगर में शिव चौक पर नरेश टिकैत लगवायेंगे नया घंटा, मास्टर विजय सिंह का भी हौंसला बढ़ाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भूमाफियाओं के खिलाफ धरना दे रहे मास्टर विजय सिंह के शिव चौक स्थित धरना स्थल पर पहुंचकर भाकियू सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत ने उनका हौसला अफजाई करते हुए इंसाफ की मांग की।

बता दें कि सरकारी जमीन से कब्जा हटवाने को लेकर मास्टर विजय सिंह पिछले 27 सालों से जद्दोजहद कर रहे हैं। अवैध कब्जेधारी भूमाफिया जिस पार्टी की भी सरकार देश व प्रदेश में आती है, उसी पार्टी में चले जाते हैं फलस्वरूप अधिकारी राजनैतिक दबाव में कार्रवाई नहीं कर पाते।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मास्टर विजय सिंह ने 8 अक्टूबर 2019 को शामली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक सभा में ज्ञापन दिया था, जिस पर अधिकारियों को निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया था,जिन पर जांच हो चुकी है। जांच रिपोर्टो पर मास्टर विजय सिंह कार्रवाई की प्रतीक्षा में हैं।

गौरतलब है कि मास्टर विजय सिंह 18 सितम्बर को जिलाधिकारी के दबाव के कारण धरने को स्थानान्तरित करके शिव चौक आ गए थे, जिस पर सामाजिक कार्यकर्ताओं तथा राजनैतिक दलों ने काफी प्रतिक्रिया की थी।

केन्द्रीय मंत्री डाॅ. संजीव बालियान व राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने मास्टर विजय सिंह के धरने पर आकर मास्टर विजय सिंह का समर्थन किया था तथा राज्यमंत्री को भूमि घोटाले प्रकरण पर निर्णय लेने के लिए कहा था। अब 27 साल का आंदोलन पूरा होने के बाद 28 वे वर्ष में प्रवेश हुआ तो मामला चर्चा में आ गया।

भाकियू सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत ने शिव चौक पहुंचकर मास्टर विजय सिंह के हौंसले को सराहा और इस मामले में कार्यवाही की मांग उठाई। उन्होंने कहा की इस तरह के मामले पूरी व्यवस्था को खराब कर देते है। जब जांच पूरी हो चुकी है तो कार्यवाही क्यों नहीं की जाती।

इस अवसर पर भाकियू सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत ने शिव चौक पर भगवान शिव की प्रतिमा के दर्शन किए और वहां स्वयं द्वारा भेंट किए गए एक विशालकाय घंटे को खंडित देखकर नया घंटा लगवाने की घोषणा की। इस अवसर पर किसान चिंतक कमल मित्तल, मंगलसिंह गुज्जर, रेशपाल आक्खी, व बिल्लू प्रधान चरौली ,उपेंद्र बालियान, मास्टर ओमपाल सिंह बंजी आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय