Saturday, April 27, 2024

अंजू के पाकिस्तान जाने की जांच स्पेशल ब्रांच को : नरोत्तम मिश्रा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के एक गांव की रहने वाली अंजू के पाकिस्तान जाने की कहानी चर्चाओं में है। अब तो उसे तरह-तरह के उपहार भी मिल रहे हैं, जिससे उसके किसी साजिश का हिस्सा होने का भी शक होने लगा है। यही कारण है कि राज्य के गृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने अंजू मामले की जांच स्पेशल ब्रांच को करने क निर्देश दिए हैं।

राजधानी में संवाददाताओं से चर्चा करते हुए डा मिश्रा ने कहा कि अंजू की जिस तरह से आवभगत पाकिस्तान में हो रही है उससे कई संदेह अंजू के पाकिस्तान पहुंचने पर पैदा हुए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गृहमंत्री मिश्रा ने आगे कहा, “मैंने स्पेशल ब्रांच को जांच के निर्देश दिए हैं। टीम इसकी कड़ियां जोडकर जांच करेगी। कहीं अंजू के पाकिस्तान जाने के पीछे कोई इंटरनेशनल कांस्पीरेसी तो नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा, “अंजू के पाकिस्तान जाने के मामले पर सरकार को इंटरनेशनल कांस्पीरेसी का शक है। अंजू के पाकिस्तान जाने से लेकर पहुंचने तक की होगी जांच।”

ज्ञात हो कि अंजू ग्वालियर के टेकनपुर के बौना गांव की रहने वाली है और उसकी ससुराल राजस्थान में है। वह अपने पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान जा पहुॅची है। उसने वहां धर्म परिवर्तन कर लिया है और उसे नया नाम फातिमा मिला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय