Monday, May 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई रालोद विधायक से भिड़े, एसएसपी से की विधायक की शिकायत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर-फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई जनपद के एक रालोद विधायक से भिड़ गए है।  उन्होंने विधायक के खिलाफ एसएसपी से लिखित शिकायत की है, वहीं विधायक उन्हें क़ानूनी नोटिस दे चुके है।

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजउद्दीन, रालोद विधायक की शिकायत लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंचे। अयाजउद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि उन पर एक लाख रुपए मांगने का अनर्गल आरोप लगाया गया है। अयाजउद्दीन ने इस मामले में रालोद विधायक के खिलाफ जांच कर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुई थी इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई अयाजउद्दीन की ओर से क्षेत्रीय रालोद विधायक पर टिप्पणी की गई थी। वायरल हुई वाट्सएप पोस्ट में अयाजउद्दीन की ओर से रालोद विधायक को लापता बताया गया था। जिसके बाद बुढ़ाना से रालोद विधायक और पार्टी विधानमंडल दल के नेता राजपाल बालियान के नाम से एक बयान भी प्रकाशित हुआ था।

बुधवार को फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई आयाज़ुद्दीन सिद्दीकी एसएसपी कार्यालय पहुंचे। वहां उन्होंने समाचार पत्रों में प्रकाशित रालोद विधायक के बयान का संदर्भ देते हुए नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने एसएसपी को प्रार्थना पत्र देने की बात करते हुए बताया कि समाचार पत्रों से उन्हें ज्ञात हुआ है कि उन पर रालोद विधायक राजपाल बालियान ने एक लाख रुपए मांगने का झूठा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि सच्चाई है कि विधायक के क्षेत्र से गायब होने पर उन्होंने वाट्सएप पर लिखा था कि उन्हें ढूंढने वाले को वह 51 रुपए का इनाम देंगे। अयाजउद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि उनकी टिप्पणी से क्षुब्ध होकर रालोद विधायक उन पर रुपए मांगने का झूठा इल्जाम लगाया है।अयाजउद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि रालोद विधायक के इस बयान से उनकी मानहानि हुई है। उन्होंने बताया कि इस मामले की शिकायत वह एसएसपी से कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि विधायक का यह बयान आपत्तिजनक है।

दूसरी तरफ बुढाना से रालोद विधायक राजपाल बलियान का कहना है कि एक वाट्सएप ग्रुप पर नवाजुद्दीन के भाई ने उन पर गलत टिप्पणी की थी। इसको लेकर वह अयाजउद्दीन को कानूनी नोटिस दे चुके हैं। नोटिस का जवाब देने के बजाय अब वह अनर्गल शिकायतें कर रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय