Sunday, May 19, 2024

एनसीआरटीसी कराएगा लाइफ इन आरआरटीएस पर फोटोग्राफी प्रतियोगिता, आप भी लीजिए भाग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। एनसीआरटीसी नमो भारत ट्रेन के यात्रियों के लिए लाइफ इन आरआरटीएस पर फोटोग्राफी प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। प्रतियोगिता का विषय ‘लाइफ इन आरआरटीएस थ्रू माई लेंस’ है। यात्री इस प्रतियोगिता के माध्यम से अपनी फोटोग्राफी प्रतिभा को प्रदर्शित कर सकते हैं, साथ ही पुरस्कार भी जीत सकते हैं। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 20 दिसंबर को रात 9 बजे तक प्रविष्टियां भेजी जा सकती हैं।

एनसीआरटीसी के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पुनीत वत्स ने बताया कि प्रतियोगिता के शीर्ष तीन विजेताओं को प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान के लिए क्रमशः 10 हजार रुपये, 7,500 रुपये और 5,000 रुपये के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। प्रतियोगिता के विजेता तस्वीरों को विभिन्न आरआरटीएस स्टेशनों, एनसीआरटीसी कारपोरेट कार्यालय, प्रदर्शनियों और अन्य संभावित प्लेटफार्मों पर भी प्रदर्शित किया जा सकता है। जिससे विजेताओं को अपने काम को व्यापक दर्शकों के सामने प्रदर्शित करने का रोमांचक अवसर मिलेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए, प्रतिभागियों को अपने नाम, आयु, पेशा, कॉलेज/कंपनी का नाम, आवासीय शहर, फोटो खींचने की तिथि/अवधि/स्थान, कैप्शन फोटोग्राफ, संपर्क नंबर और ई-मेल आईडी आदि के साथ ईमेल आइडी pr@ncrtc.in पर अपनी प्रविष्टियां भेजनी होंगी। प्रतिभागी उनके द्वारा खींची गई तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एनसीआरटीसी के फेसबुक (@officialncrtc), इंस्टाग्राम (@officialncrtc) और X (twitter.com) एकाउंटस को टैग करके शेयर भी कर सकते हैं। प्रतियोगिता से जुड़ी जानकारी एनसीआरटीसी की वेबसाइट से ली जा सकती हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय