Friday, April 12, 2024

पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की अध्यक्षता में कमेटी द्वारा एक देश, एक चुनाव हेतु अपनी रिर्पोट को सौंपने पर नेहा सिंघल ने हर्ष व्यक्त किया

देवबंद (सहारनपुर)। पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद जी की अध्यक्षता में कमेटी द्वारा एक देश, एक चुनाव हेतु अपनी रिर्पोट राष्ट्रपति दौप्रदी मुर्म को सौंपने पर हर्ष व्यक्त करते हुए सामाजिक कार्यकर्ता नेहा सिंघल ने कहा कि भारत सरकार की यह बहुत अच्छी पहल है और अगर ऐसा होता है तो इससे बार-बार चुनाव पर होने खर्च की बचत होगी, साथ ही साथ चुनाव आचार संहिता से विकास कार्य बाधित होने पर लगाम लगेगी और भारत अधिक तेजी के साथ विकास के रथ पर आगे बढेगा। जो नेता इस पहल का विरोध कर रहे है उनका काम तो सिर्फ हर बात का विरोध करना है।
जब नगर निकाय चुनाव में चैयरमैन के साथ सभासद और पंचायत चुनाव में ग्राम पंचायत सदस्य, क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान और जिला पंचायत के चुनाव एक साथ हो सकते है तो विधान सभा चुनाव और लोकसभा चुनाव एक साथ होने में क्या आपत्ति है। दुनिया के कई देशो में एक साथ चुनाव होते है और इसका फायदा देशवासियों और देश को मिलता है। वह इसका पुरजोर समर्थन करती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय