Tuesday, September 17, 2024

मेरठ में पड़ोसी ने 11 साल की मासूम से किया दुष्कर्म,लोगों ने किया हंगामा

मेरठ। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को हारून नाम के आरोपी ने 11 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। डर की वजह से एक दिन बच्ची गुमसुम रही। शुक्रवार को घटना की जानकारी होने पर पीड़िता की मां थाने पहुंची लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। शनिवार को एक संगठन से जुड़े कार्यकर्ता थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस देर रात इस मामले में केस दर्ज किया।
पीड़िता महिला ने बताया कि बृहस्पतिवार को वह किसी मरीज को देखने के लिए अस्पताल गई थी। इसी दौरान उनकी 11 वर्षीय बच्ची घर के सामने पड़ोसी हारून के घर मां को कॉल करने के लिए मोबाइल मांगने गई थी। आरोप है कि तभी आरोपी ने बच्ची को डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। आरोपी ने किसी से शिकायत करने पर पीड़िता को धमकी दी। इससे पीड़िता डर गई।
शुक्रवार को बच्ची की मां ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने आपबीती बता दी। पीड़िता महिला ने आरोपी की पत्नी को कॉल की लेकिन उसने कोई बात नहीं की। शुक्रवार रात पीड़िता बच्ची को लेकर थाने पहुंची लेकिन पुलिस ने उन्हें टरका दिया। शनिवार सुबह पीड़िता को लेकर कार्यकर्ता थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया था। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद देर रात पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय