Sunday, April 28, 2024

शामली में एक हजार रुपए के लिए रिश्तों का कत्ल, भतीजों ने ली चाची की जान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में महज एक हजार रुपए के विवाद में रिश्तों का कत्ल किए जाने का मामला सामने आया है। जहा गत दिवस चाकू मारकर की गई महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने यह सनसनी खेज खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने आला कत्ल बरामद करते हुए दोनों को जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि पूरा मामला कैराना थाना क्षेत्र के गांव बुच्चा खेड़ी का है। जहा गत दिवस अज्ञात लोगों के द्वारा धारदार हथियारों से महिला की हत्या की गई थी। जिसमें पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे दिया था और मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी थी। जहा पुलिस ने अल्प समय में घटना का खुलासा किया तो सभी हैरान रह गए क्युकी महिला की हत्या करने वाले उसके दो भतीजे बालिस्टर और धरमू निवासीगण गांव बच्चा खेड़ी थाना कैराना निकले। जिनके पास से पुलिस ने आलाकात्ल एक चाकू बरामद किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपि ने बताया की करीब एक माह पूर्व उन्होंने अपनी चाची बाला को पांच हजार रुपए उधार दिए थे। जब बालिस्टर ने अपनी चाची से पैसे मांगे तो उसने चार दिन पूर्व उसकी पत्नी को 3500 रुपए 4500 रुपए कहकर दिए थे। जिसके बाद आरोपी का अपनी पत्नी के साथ विवाद हुआ और उन्होंने अपनी चाची को बुलाया तो उसने दोनो भाईयो को बेइज्जत किया और अपने घर चली गई तभी दोनो भाईयो ने अपनी चाची को खतम करने का निश्चय कर लिया और परसो रात में मोका पाकर अपनी चाची के घर में घुस गए। जहा महिला अकेली आंगन में लेते हुई थी और दोनों भाइयों ने चाकू मारकर अपनी चाची को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय