Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में मदरसा छात्र के अपहरण की सूचना से मचा हड़कम्प

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। बीती देर शाम मदरसा जा रहे एक छात्र के अपहरण का प्रयास व दूसरे के गायब हो जाने से हड़कम्प मच गया। छात्र के अपहरण की सूचना पर सैंकड़ों ग्रामीण इकट्ठा हो गये सूचना पर पहुँची पुलिस ने छात्र को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया। पूछताछ के बाद छात्र के अपहरण का मामला फर्जी निकला।

थाना ककरौली क्षेत्र के ग्राम कम्हेड़ा निवासी मौलाना जावेद के दो पुत्र टन्ढेडा मदरसे के छात्र हैं। शनिवार की शाम दोनों भाई मदरसा जाने के लिए घर से साइकिल पर सवार होकर  निकले थे। खुजेड़ा -टन्ढेडा मार्ग पर एक छात्र को प्यास लगी, तो वह रास्ते मे स्थित ट्यूबवेल पर पानी पीने लगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक भाई ने दूसरे भाई के अपहरण की सूचना परिजनों को दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने गायब छात्र  की तलाश शुरू कर दी। घण्टों खेतों में काम्बिंग करने के बावजूद गायब हुए छात्र का कोई पता नहीं चल सका। सूचना पर पहुँची पुलिस भी छात्र की तलाश में जुट गई। देर शाम पुलिस द्वारा छात्र के परिजनों को सूचना दी गई कि गायब छात्र को जानसठ से सकुशल बरामद कर लिया गया है। इसके बाद पुलिस छात्र को लेकर थाने पहुंची तथा उससे पूछताछ की गयी, तो अपहरण का मामला फर्जी निकला।

सीओ देवव्रत वाजपेई ने बताया कि बच्चे के अपहरण की सूचना पुलिस को दी गयी थी। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बच्चे को जानसठ से सकुशल बरामद कर लिया गया। पूछताछ में बच्चे ने बताया कि वह रास्ता भटक गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय