Sunday, September 8, 2024

अभिनेत्री अमीषा पटेल से जुड़े चेक बाउंस मामले में अगली सुनवाई 28 नवम्बर को

रांची। अभिनेत्री अमीषा पटेल से जुड़े चेक बाउंस मामले में बुधवार को न्यायिक दंडाधिकारी डीएन शुक्ला की अदालत में सुनवाई हुई।

अमीषा पटेल के अधिवक्ता ने इस मामले से जुड़े याचिकाकर्ता अजय कुमार सिंह के पहले गवाह अजय सिंह उर्फ टिंकू सिंह से पूछताछ के लिए आवेदन दिया था। इसका विरोध प्रार्थी के अधिवक्ता विजय लक्ष्मी श्रीवास्तव ने किया था। गवाह को पेश किया जायेगा की नहीं इस मामले पर सुनवाई हुई। अदालत ने मामले में अगली सुनवाई की तिथि 28 नवम्बर निर्धारित की है। यह जानकारी अधिवक्ता विजय लक्ष्मी श्रीवास्तव ने दी। उन्होंने बताया कि अदालत 28 नवम्बर को फैसला सुनायेगी कि गवाह को पेश किया जायेगा की नहीं। अमीषा पटेल के अधिवक्ता सिर्फ समय को बर्बाद कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्या है मामला

फिल्म मेकर अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। देशी मैजिक फिल्म बनाने के नाम पर अजय कुमार सिंह से अमीषा पटेल ने दो करोड़ रुपये लिये थे, लेकिन वह फिल्म नहीं बनी। इसके बाद अजय कुमार सिंह द्वारा पैसा मांगने पर अमीषा पटेल ने दो चेक दिये थे, लेकिन दोनों चेक बाउंस हो गया था। इसे लेकर अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला वर्ष 2018 में दर्ज कराया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय