Monday, May 27, 2024

निखिल आडवाणी ने ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ सीरीज का फर्स्ट लुक किया शेयर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ किताब पर आधारित अपकमिंग स्ट्रीमिंग शो भारत की आजादी की लड़ाई और विभाजन पर प्रकाश डालेगा। यह 1947 से 1948 तक ब्रिटिश राज में हुई कई महत्वपूर्ण घटनाओं और उनसे जुड़े लोगों के बारे में बताएगा, जिन्होंने हमारे देश की स्वतंत्रता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

निर्देशक निखिल आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर सीरीज का फर्स्ट लुक शेयर किया, जिसमें महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू और सरदार वल्लभभाई पटेल एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “‘जवाहर और सरदार सरकारी वाहन के दो बैलों की तरह हैं। एक को दूसरे की आवश्यकता होगी, और दोनों एक साथ इसे खींचेंगे।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शो में सिद्धांत गुप्ता, चिराग वोहरा और राजेंद्र चावला हैं।

शो के बारे में बात करते हुए निखिल ने कहा, “यह शो समर्पण और दृढ़ संकल्प का परिणाम है। मैंने प्रतिष्ठित किताब के बारे में दानिश खान के साथ बात की और इस पूरी यात्रा के दौरान हमारी प्रतिबद्धता अटूट रही है। यह शो हमारे स्वतंत्रता आंदोलन के दिग्गज महात्मा गांधी, जवाहरलाल नेहरू और सरदार वल्लभभाई पटेल को एक श्रद्धांजलि है, जिन्होंने साहसपूर्वक स्वतंत्रता के लिए नेतृत्व किया।”

उन्होंने आगे कहा, ”हममें से बहुत से लोग उन बलिदानों और संघर्षों के प्रमुख पड़ावों को जानते हैं, जिनके कारण भारत को आजादी मिली। हमारे पास कुछ ऐसी चीजें है, जो उस समय को जीवंत बनाते हैं, और वे क्षण सच्चाई के साथ आते हैं। हमने उसे प्रामाणिकता के साथ दर्शाने की कोशिश की है। दानिश सर के साथ काम करना अद्भुत रहा।”

स्टूडियोनेक्स्ट और सोनी लिव के सहयोग से एम्मे एंटरटेनमेंट (मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी) द्वारा निर्मित, ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’ जल्द ही सोनी लिव पर आएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय