Sunday, May 19, 2024

गाजियाबाद में पहले लिफ्ट दी फिर कर दी गला दबाकर युवक की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। थाना नंदग्राम पुलिस ने युवक की गला दबाकर हत्या करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि आरोपित ने युवक का मोबाइल खेलने का प्रयास किया था जिसका मृतक ने विरोध किया। इसके बाद आरोपित ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी और फरार हो गया था।

एसीपी रवि कुमार ने शनिवार को बताया कि 10 अक्टूबर को सुरेन्द्र कन्नोजिया निवासी ग्राम ककराडी थाना सन्डीला जिला हरदोई ने थाना नन्दग्राम पर सूचना दी कि मेरे भाई सूरज की किसी अज्ञात व्यक्ति ने हत्या कर दी है, जिसके संबंध में वादी की तहरीर पर थाना नन्दग्राम पर तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि घटना का तत्काल संज्ञान लेते हुए टीम गठन कर सर्विलांस व सीसीटीवी कैमरे की मदद आज मुखबिर की सूचना पर मछली गोदाम के पास मेरठ रोड से आरोपित प्रशांत प्रजापति निवासी नूरनगर सिहानी को गिरफ्तार कर लिया। उसके आला कत्ल 01 ईंट (इन्टरलोकिंग टाईल), मृतक का मोबाइल फोन ओप्पो सीपीएच व घटना में प्रयुक्त एक मोटर साइकिल बरामद की है।

पूछताछ में आरोपित ने पुलिस को बताया कि प्रशान्त ने बताया कि दिनांक 08अक्टूबर की रात्रि समय लगभग 11 बजे मैं अपनी डयूटी खत्म कर अपने घर वापस आ रहा था तो मेरी गली के सामने मेन रास्ते पर एक व्यक्ति नशे की हालात में इधर उधर गिरता पडता जा रहा था। इसके हाथ मे मोबाईल फोन था। जिसको देखकर मैने सोचा कि अगर मै इसका फोन छीन लूं तो किसी को पता नहीं लग पाएगा। तो मैं उस व्यक्ति को थोड़ा आगे चलकर अपनी मोटरसाइकिल पर यह कहकर बैठा लिया कि चल तू ज्यादा नशे में है।

मैं तुझे तेरे घर छोड देता हूँ और मैं उसे तेजाराम स्कूल के पीछे सिहानी गांव के जंगल में ले गया। वहां पर उसका फोन छीनने लगा तो उसने फोन छीनने का विरोध किया। मैने पहले उसका गला दबाया और फिर उसके चेहरे पर कई बार ईंट से चोटें मारी जिससे उसकी पहचान न हो सके और उसको मार दिया। मैं उसको वहां पर छोड कर उसका फोन लेकर वापस अपने घर आकर सो गया था ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय