Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में अपनी मुख्य मांगों को लेकर निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी की समाजवादी पार्टी पोषित माफियाओं से सम्पति को मुक्त कराने व अन्य मांगों को लेकर एक ज्ञापन सौंपा।

इस दौरान जिला कलेक्ट्रेट पर निषाद पार्टी के जय भगवान कश्यप ने जानकारी देते हुए बताया कि पूर्व सासद वीरांगना फूलन देवी मछुआ समाज ही नहीं विश्व की महिलाओं के लिए सांसद वीरांगना फूलन देवी ने जुल्म और अत्याचार, उत्पीडन, शोषण के खिलाफ महिलाओं के सम्मान की रक्षा और उनके हक के लिए सड़क से संसद तक लड़ाई लड़ी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

निषाद पार्टी पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी के आदर्शों और पद चिन्हो पर चलने वाली पार्टी है। उनके बताए गए मार्ग पर चलते हुए निषाद पार्टी ने शोषितों, वंचितो और पिछड़ो के हित में हमेशा आवाज उठाई है। आज उनकी पुण्य तिथि पर निषाद पार्टी सुप्रीमो के निर्देशानुसार पूर्व सांसद के लिए जनपद स्तरीय ज्ञापन सौंपा जा रहा है। जिसमें मख्य मांगे है जैसे पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी की समाजवादी पार्टी पोषित माफियाओं से सम्पति को मुक्त करवाकर उनकी माता के नाम की जाए,  पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी की माता को सांसद की माता होने का अधिकार दिया जाए,  पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी की हत्या की सीबीआई जांच कराई जाए,  पूर्व सांसद वीरागना फूलन देवी के नाम पर महिलाओं के सेल्फ डिफेंस सेंटर खोले जाए।  पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी के गांव को आदर्श गांव के तौर पर विकसित किया जाए, निषाद पार्टी सुप्रीमो डा. संजय कुमार निषाद ने आज पूर्व सांसद वीरागना फूलन देवी की पुण्यतिथि पर केंद्र और राज्य सरकार को पत्र लिखकर उपरोक्त बिदुओं पर ध्यानाकर्षण किया है।उन्होंने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि केंद्र और राज्य सरकार हमारी मांगो पर प्रभावी कदम उठाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय