Monday, May 6, 2024

नितिन गडकरी बोले, 2024 के लोकसभा चुनाव के दौरान प्रचार के लिए बैनर का नहीं, सोशल मीडिया का इस्तेमाल करेंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नागपुर। परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा है कि वह अगले साल के आम चुनावों के दौरान प्रचार के लिए विज्ञापन बैनरों का नहीं बल्कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करेंगे।

नितिन गडकरी ने कहा कि सामाजिक उत्थान के लिए उनका काम और जमीन से जुड़ा रवैया उन्हें अपने निर्वाचन क्षेत्र में जीत हासिल करने में मदद करेगा। उन्होंने कहा कि वह मोबाइल नेटवर्क और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों का आशीर्वाद मांगेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गडकरी ने मशहूर मराठी एक्टर प्रशांत दामले को दिए एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि मतदाता समझदार हैं। पति एक पार्टी को वोट देता है जबकि पत्नी दूसरी पार्टी को वोट देती है। लेकिन, वे सभी राजनीतिक दलों से उपहार और लाभ स्वीकार करते हैं।

उन्होंने कहा कि वह वोट मांगने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करेंगे और लोगों तक पहुंचेंगे। विकास के लिए अपने अच्छे काम को उनके सामने रखेंगे। उनके परिवार के सदस्य उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी नहीं हैं।

गडकरी ने आगे कहा, ”मेरे कार्यकर्ता मेरी वास्तविक राजनीतिक संपत्ति हैं, न कि मेरे पारिवारिक कार्यकर्ता। बेशक, मेरी भौतिक संपत्ति परिवार के सदस्यों के पास जाएगी।”

उन्होंने कहा कि पार्टी सहयोगियों द्वारा उनके बड़े बेटे को पार्टी का पदाधिकारी बनाने के सुझाव को उन्होंने विनम्रतापूर्वक अस्वीकार कर दिया था। मैं अपने बेटे को अपने बगल में बैठने की इजाजत नहीं दूंगा।

गडकरी ने यह भी खुलासा किया कि अपने युवावस्था के दिनों में वह ‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी से शादी करने का सपना देखा करते थे। मंत्री बनने के बाद एक दिन जब हेमा मालिनी हमारे घर आईं तो मैंने उनसे अपने सपने के बारे में बताया।

मुझे आश्चर्य हुआ जब हेमा मालिनी ने कहा कि उन्होंने इस फैसले पर विचार किया होगा। लेकिन मुझे लगा कि उन दिनों यह संभव नहीं हो पाया होगा।

उन्होंने कबूल किया, ”मैं अपनी पत्नी को हेमा मालिनी मानता था लेकिन मेरी पसंदीदा नायिका हमेशा रेखा रही हैं।”

गडकरी ने यह भी स्वीकार किया कि उन्हें अभी भी सड़क किनारे भोजनालयों से हल्का खाना खाना पसंद है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय