Saturday, May 18, 2024

सिल्वर स्क्रीन पर लौटने की कोई योजना नहीं है, लेकिन दरवाजा भी बंद नहीं: जीनत अमान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान ने उन सभी अटकलों को खारिज कर दिया है, जिसमें दावा किया गया था कि सोशल मीडिया पर वह इसलिए एक्टिव हैं, क्योंकि वह सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि उनका कमबैक का कोई प्लान नहीं है, लेकिन वह कमबैक करने के दरवाजे को भी बंद नहीं करना चाहती।

जीनत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा: कुछ अटकलें हैं कि मेरा इंस्टाग्राम पर आना सिल्वर स्क्रीन पर मेरी वापसी का सबूत है, मैं एक बेहद निजी व्यक्ति हूं। सच्चाई यह है कि मैं 16 साल की उम्र से ही लोगों की नजरों में रही हूं, और गलत तरीके से पेश किए जाने, संदर्भ से बाहर ले जाने, सेंसर किए जाने और गपशप का कारण बनने के खतरों का अनुभव किया है। हालांकि अब मैं सत्तर साल की उम्र में अपने जीवन और करियर को अपने शब्दों पर देखने के अवसर का आनंद ले रही हूं। वह भी बिना मैनेजर, स्टूडियो या ब्रांडों के किसी दबाव के।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जीनत ने कहा: मैं सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की योजना नहीं बना रही हूं, लेकिन न ही मैं उस दरवाजे को बंद कर रही हूं।

71 वर्षीय एक्ट्रेस ने कहा, क्रिएटिविटी खत्म नहीं होती है। मैं बारीक और प्रभावशाली किरदार निभाना पसंद करुं गी। मैं निश्चित रूप से इस बात से अवगत हूं कि बूढ़ी महिलाओं के लिए ऐसे किरदार बहुत कम और बहुत दूर हैं। कुछ दिन पहले मैंने ऐनबर्ग फाउंडेशन के अध्ययन के बारे में पढ़ा था जिसमें 2007 और 2017 के बीच रिलीज हुई 1,000 हॉलीवुड फिल्मों का विश्लेषण किया गया था।

उन्होंने पाया कि पर्दे पर 40 वर्ष से अधिक आयु की 25 प्रतिशत से भी कम महिलाएं थीं। भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की संख्या बहुत बेहतर होने की संभावना नहीं है। इसलिए, संक्षेप में, मैं उम्मीद नहीं करती पर आशावादी हूं। इस बीच, मेरे बेटे ऑनलाइन शब्दावली को समझने में मेरी मदद कर रहे हैं। मैंने अभी-अभी सीखा कि थस्र्ट ट्रैप क्या है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय