Sunday, May 5, 2024

बेगूसराय में बवाल, दिनदहाड़े गोलीबारी के बाद आक्रोशित लोग उतरे सड़क पर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बेगूसराय। बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने वीरपुर थाना क्षेत्र में दो जगह दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलीबारी कर हड़कंप मचा दिया है। इसके बाद बवाल हो गया है तथा आक्रोशित लोग थाना का घेराव करते हुए सड़क जाम कर एसपी को बुलाने की मांग पर डटे हुए हैं।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जगदर की ओर से रविवार की दोपहर दो अपराधी बाइक पर सवार होकर आए तथा फजिलपुर में संपत चौधरी के किराना दुकान पर तीन-चार राउंड गोली चला दिया। हालांकि गोलीबारी में दुकानदार के परिवार ने घर में छुप कर अपनी जान बचा ली। इसके बाद आगे बढ़े अपराधी ने वीरपुर बाजार के समीप ताबड़तोड़ गोलीबारी की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस गोलीबारी के बाद आक्रोशित लोगों ने जब वीरपुर-जगदर रोड को जाम कर दिया। तो मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया, इसमें कई लोगों को चोटें आई। इसके बाद लोग आक्रोशित हो गए तथा पुलिस को खदेड़कर भगाने के बाद वीरपुर थाना पहुंच हुए हैं। थाना का घेराव करते हुए सड़क जाम कर यातायात ठप कर दिया गया है। घटना की सूचना पर डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंची तथा आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।

पीड़ित फजिलपुर निवासी किराना दुकानदार संपत चौधरी का आरोप है कि पिछले कई दिनों से वीरपुर निवासी अपराधी अजय सिंह रंगदारी की मांग कर रहा है। रंगदारी का पैसा नहीं देने पर इस तरह की घटना को अंजाम दिया है। ग्रामीणों का आरोप है की वीरपुर पुलिस की अपराधियों से साठगांठ है। पुलिस की मदद से अपराधी आए दिन अपराध की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि वीरपुर निवासी अपराधी अजय सिंह ने दो जगह गोली चलाई है। वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है तथा कुछ दिन पहले ही रांची से इलाज करा कर आया है। पास के ही एक व्यक्ति से उसकी दुश्मनी है, कुछ दिन पहले ही अजय सिंह ने मारपीट भी किया था। पुलिस ने लाठीचार्ज नहीं किया गया है। अफरा तफरी लोगों को चोट आई हो सकती है। पुलिस की मोटरसाइकिल टीम अजय सिंह का पीछा कर रही है, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय